Jammu : धमोर में 35 लाख की लागत से सड़क का निर्माण शुरू, सभी दिक्कतों से मिलेगी निजात

बीडीसी अध्यक्ष योगेश्वर ने बताया कि लोगों की मांग थी जिसको आज पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि ब्लाक के अधीन जितनी भी सड़के हैं उनमें कोई भी सड़क कच्ची न रहे। लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन दर्शन लाल कैफ व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

By Edited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 08:28 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:42 AM (IST)
Jammu : धमोर में 35 लाख की लागत से सड़क का निर्माण शुरू, सभी दिक्कतों से मिलेगी निजात
ब्लाक के अधीन जितनी भी सड़के हैं, उनमें कोई भी सड़क कच्ची न रहे।

विजयपुर : विजयपुर ब्लाक की धमोर पंचायत में सड़क का निर्माण शुरू किया गया। इसका उद्घाटन डीडीसी अध्यक्ष सांबा केशव दत्त शर्मा ने किया। मौके पर पूर्व मंत्री चन्द्र प्रकाश गंगा, बीडीसी अध्यक्ष योगेश्वर सिंह, डीडीसी सदस्य शिल्पा दुबे, सरपंच सुखजिंदर सिंह पोला आदि मौजूद रहे।

डीडीसी अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा ने बताया कि धमोर पंचायत की पिछले 20 साल से पुरानी मांग थी जो पूर्व मंत्री चन्द्र प्रकाश गंगा की कोशिश से पूरी हो रही है। केशव दत्त ने बताया इस सड़क को 35 लाख रुपये खर्च कर बनाया जाएगा। डीडीसी सदस्य शिल्पा दुबे ने इस निर्माण के लिए पूर्व मंत्री और डीडीसी अध्यक्ष का धन्यवाद किया।

बीडीसी अध्यक्ष योगेश्वर ने बताया कि लोगों की मांग थी जिसको आज पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि ब्लाक के अधीन जितनी भी सड़के हैं, उनमें कोई भी सड़क कच्ची न रहे। इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन दर्शन लाल कैफ व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

गर्मी में बिजली कटौती और बढ़ा रही बेहाली : पिछले कुछ दिन से क्षेत्र पड़ रही गर्मी व उमस से लोगों के पसीने छूट रहे हैं। हर कोई गर्मी से परेशान है। रही सही कसर बिजली विभाग पूरी कर रहा है। बिजली की अघोषित कटौती लगातार जारी है। इससे लोग और भी परेशान हैं। हालांकि रात को मौसम में कुछ बदलाव होने लगा है, लेकिन दिन के समय पड़ रही गर्मी व भारी उमस लोगों को परेशान कर रही है। क्षेत्रवासी राजेश कुमार, लक्की शर्मा, अमित शर्मा, संजीव कुमार, जगदीश लाल, राकेश कुमार का कहना है कि गर्मी, उमस से लोग परेशान हैं, बिजली की कटौती भी उनका पीछा नहीं छोड़ रही।

लोगों ने मांग कर कहा कि बिजली विभाग को अघोषित कटौती को बंद करना चाहिए, ताकि लोग परेशान न हों और गर्मी से राहत पा सकें। किसान नेता सुभाष दसगोतरा का कहना है कि अक्सर पहले सितंबर के मध्य तक अच्छी बारिश हो जाया करती थी। मगर इस बार मानसून के सीजन में क्षेत्र में बेहद कम बारिश हुई है।

धान फसल को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाया। किसान फसल को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने बिजली विभाग अधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि बिजली की अघोषित कटौती को बंद किया जाए, नहीं तो लोग सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर मजबूर हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी