जम्मू : गांव लंगरेयाल में सड़क पर तारकोल बिछाने का काम शुरू

गांव के देवस्थान सहित अन्य गांव को जोड़ने वाले मार्ग के पक्का हो जाने से स्थानीय ग्रामीणों को काफी लाभ होगा। ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग देवस्थान सहित गांव के अन्य हिस्सों को जोड़ता है। ऐसे में मार्ग के पक्का होने से उनको काफी लाभ होगा।

By Edited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:25 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:55 PM (IST)
जम्मू : गांव लंगरेयाल में सड़क पर तारकोल बिछाने का काम शुरू
मार्ग पक्का होने से गांव के लोगों के साथ देवस्थान पर आने वाले लोगों को सुविधा होगी।

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : सीमांत गांव लंगरेयाल के ग्रामीणों को पक्की सड़क देने के उद्देश्य से मंगलवार को जिला विकास परिषद सदस्य आरएसपुरा प्रो. गारू राम भगत ने सरपंच साक्षी चौधरी के साथ संयुक्त रूप से सड़क पर तारकोल बिछाने का काम शुरू करवाया।

गांव के देवस्थान सहित अन्य गांव को जोड़ने वाले मार्ग के पक्का हो जाने से स्थानीय ग्रामीणों को काफी लाभ होगा। ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग देवस्थान सहित गांव के अन्य हिस्सों को जोड़ता है। ऐसे में मार्ग के पक्का होने से उनको काफी लाभ होगा। भगत ने कहा कि मार्ग पक्का होने से गांव के लोगों के साथ देवस्थान पर आने वाले लोगों को सुविधा होगी। भगत ने कहा कि लगातार प्रयास किया जा रहा है कि सीमांत ग्रामीणों को पक्की सड़क से जोड़ा जाए।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार जम्मू कश्मीर के ग्रामीण क्षेत्र के लिए पैसा उपलब्ध करवा रही है, ताकि ग्रामीण क्षेत्र को शहरों जैसी सुविधाएं मिल सके। सरपंच साक्षी चौधरी ने कहा कि पंचायत के विकास तथा बेहतरी के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका एक ही मकसद है कि पंचायत के लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का पूरा लाभ मिले। सड़क के पक्का होने से गांव के लोगों के साथ-साथ देवस्थान पर आने वाले श्रद्धालुओं को भी काफी लाभ मिलेगा। सरपंच ने बताया कि देवस्थान पर जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरे प्रदेशों से भी श्रद्धालु माथा टेकने के लिए पहुंचते हैं। मौके पर राकेश कुमार खन्ना, अशोक चौधरी, अश्विनी कुमार सहित गांव के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी