43rd J&K UT and Inter District Table Tennis Championship: ऋत्विक गुप्ता ने पुरुष, रागिनी महिला वर्ग में चैंपियन बने

ऋत्विक गुप्ता और रागिनी ने 43वीं जेएंडके यूटी अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात देकर पुरुष एवं महिला वर्ग में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।मौलाना आजाद स्टेडियम के इंडोर कांप्लेक्स में प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विभिन्न वर्गों के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

By VikasEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 08:23 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 09:57 AM (IST)
43rd J&K UT and Inter District Table Tennis Championship: ऋत्विक गुप्ता ने पुरुष, रागिनी महिला वर्ग में चैंपियन बने
मौलाना आजाद स्टेडियम के इंडोर कांप्लेक्स में प्रतियोगिता के विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को सम्मानित किया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। ऋत्विक गुप्ता और रागिनी ने 43वीं जेएंडके यूटी अंतर जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात देकर पुरुष एवं महिला वर्ग में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।मौलाना आजाद स्टेडियम के इंडोर कांप्लेक्स में प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को सम्मानित किया गया।

कैडेट लड़कों के फाइनल में पुंछ के अदनान ने पुंछ के गुरासीस को 3-1 सेट से हराया। कैडेट लड़कियों का खिताब जम्मू की निहारिका ने जम्मू की तुहीन को 3-1 सेट से हराकर जीता। सब जूनियर लड़कों के फाइनल में ऊधमपुर के माधव शर्मा ने ऊधमपुर के सौरभ शर्मा को 3-2 सेट से परास्त कर खिताब जीता जबकि लड़कियों के सब जूनियर फाइनल में जम्मू की एकनूर कौर ने जम्मू की रागिनी गुप्ता को 3-1 सेट से हराकर जीत दर्ज की। वेटरन पुरुष वर्ग का खिताब जम्मू के अमित ने जम्मू के ही अनिल अबरोल को 3-1 सेट से परास्त कर जीता।जूनियर लड़कों के फाइनल में जम्मू के सक्षम ने जम्मू के हनुमंत शर्मा को 3-1 सेट से करारी मात दी। जूनियर लड़कियों के वर्ग के निर्णायक मुकाबले में जम्मू की एकनूर कौर ने पुंछ की वंशिका को 3-1 सेट से हराकर बाजी मारी। यूथ लड़कों के फाइनल में जम्मू के ऋत्विक गुप्ता ने जम्मू के ही मननदीप सिंह को रोचक मुकाबले में 3-2 सेट से पराजित कर खिताब अपने नाम किया।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर राजन शमा, सतीश गुप्ता, अजय शर्मा, सलीम बांडे, डॉ. रत्नाकर शर्मा, संजय गुता, वासु दीवान, संदीप खडोत्रा, सतबीर सिंह, शीतल गंडेात्रा, विकास गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। अाज के मुकाबलों में वासु दीवान, संदीप खडोत्रा, गुरविंद्र सिंह सासन और मीनू राजेश खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी