Jammu Kashmir: नौशहरा के रहने वाले सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानीपुर के पलौड़ा इलाके में रहने वाले 52 वर्षीय सेवानिवृत्त बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) कर्मी ने लोहे की राॅड से पीट पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 04:48 PM (IST)
Jammu Kashmir: नौशहरा के रहने वाले सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्यारोपी धर्मपाल कुमार मूलत: निवासी नौशहरा, राजौरी इन दिनों जेके कालोनी, बीएसएफ कैंप पलौड़ा में रह रहा है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जानीपुर के पलौड़ा इलाके में रहने वाले 52 वर्षीय सेवानिवृत्त बार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) कर्मी ने लोहे की राॅड से पीट पीट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार लोहे की रॉड (कार की हैंड ब्रेक के लीवर) को जब्त कर जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया। हत्यारोपी धर्मपाल कुमार मूलत: निवासी नौशहरा, राजौरी इन दिनों जेके कालोनी, बीएसएफ कैंप पलौड़ा में रह रहा है के विरुद्ध जानीपुर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

रविवार दोपहर को जेके कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि बीएसएफ से सफाई कर्मी के पद से सेवानिवृत्त हुए धर्मपाल ने अपनी पत्नी 42 वर्षीय दीपू देवी मूलत: निवासी नौशहरा की हत्या कर उसके शव को घर के साथ लगते नाले में फेंक दिया है। महिला के सिर और चेहरे पर चोट के गहरे घाव है। इस सूचना पर एसडीपीओ बख्शी नगर राहुल नागर और एसएचओ जानीपुर इनायत अली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और महिला के शव को बरामद कर धर्मपाल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक पूछताछ में धर्मपाल ने पत्नी की हत्या करने की बात को कबूल लिया। उसने बताया कि अकसर दोनों पति पत्नी में झगड़े हुए करते थे।रविवार सुबह से ही दोनों में झगड़ा चला था जिसके बाद उनके घर में कबाड़ में पड़े कार की हेंड ब्रेक के लीवर को उठा कर उसने अपनी पत्नी के सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए थे। पत्नी को घर के आगंन में मारने के बाद हड़बड़ाहट में उसने शव को घर के पास नाले में फेंक दिया था। एसडीपीओ बख्शी नगर राहुल नागर के अनुसार पुलिस ने फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों की मदद से मौके से सबूत एकत्रित कर लिए है। 

chat bot
आपका साथी