जम्मू कश्मीर शिक्षा बोर्ड की निबंध लेखन प्रतियोगिता का परिणाम घोषित, सुंदरबनी की गिरिजा-जम्मू की शिवांगी संयुक्त विजेता घोषित

हिंदी निबंध लेखन में आरएसजेएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल कठुआ की कोमल ने पहला और इसी स्कूल की छात्रा अंजलि और लवली हायर सेकेंडरी स्कूल डंसाल की वैशाली शर्मा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। तीसरा पुरस्कार दीवान देवी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल की आरुषि ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 03:01 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 03:01 PM (IST)
जम्मू कश्मीर शिक्षा बोर्ड की निबंध लेखन प्रतियोगिता का परिणाम घोषित, सुंदरबनी की गिरिजा-जम्मू की शिवांगी संयुक्त विजेता घोषित
जम्मू कश्मीर शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा हो गई है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित निबंध लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा हो गई है। कोविड की चुनौतियों के बीच शिक्षकों ने निभाए रिश्ते विषय पर आयोजित इस प्रतियोगिता में गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल सुंदरबनी की छात्रा गिरिजा गुप्ता और दीवान देवी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल जम्मू की छात्रा शिवांगी शर्मा ने पहला स्थान हासिल किया।

वहीं प्रतियोगिता में अंग्रेज निबंध में गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल जखबार कठुआ की छात्रा पलक, गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल रिहाड़ी की छात्रा बलजीत कौर और काेआपरेटिव पब्लिक स्कूल डीली, जम्मू के छात्र धीरज शर्मा ने दूसरा जबकि हिमालयन एजूकेशन मिशन स्कूल राजौरी के इरम गफूर, गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल गांधी नगर के प्रिंस कुमार और दीवान देवी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल जम्मू के मनीश सनेयाल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

वहीं हिंदी निबंध लेखन में आरएसजेएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल कठुआ की कोमल ने पहला और इसी स्कूल की छात्रा अंजलि और लवली हायर सेकेंडरी स्कूल डंसाल की वैशाली शर्मा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। तीसरा पुरस्कार दीवान देवी पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल की आरुषि ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी