Jammu Municipal Corporation: रेजीडेंसी बाजार एसोसिएशन ने कॉरपोरेटर को सुनाई दिक्कतें

रेजीडेंसी शाॅपकीपर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधमंडल ने कॉरपोरेटर रितु चौधरी से भेंट कर उन्हें पेश आ रही दिक्कतों से अवगत करवाया। उन्होंने क्षेत्र में स्ट्रीट लाइटों सफाई और वाहनों की पार्किंग की समस्या को मुख्य रूप से कॉरपोरेटर के समक्ष उठाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 06:16 PM (IST)
Jammu Municipal Corporation: रेजीडेंसी बाजार एसोसिएशन ने कॉरपोरेटर को सुनाई दिक्कतें
वार्ड नंबर 7 की कॉरपोरेटर रितु चौधरी से भेंट करते रेजीडेंसी शापकीपर्स एसोसिएशन के सदस्य।

जम्मू, जागरण संवाददाता : रेजीडेंसी शाॅपकीपर्स एसोसिएशन के एक प्रतिनिधमंडल ने कॉरपोरेटर रितु चौधरी से भेंट कर उन्हें पेश आ रही दिक्कतों से अवगत करवाया। उन्होंने क्षेत्र में स्ट्रीट लाइटों, सफाई और वाहनों की पार्किंग की समस्या को मुख्य रूप से कॉरपोरेटर के समक्ष उठाया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में वाहनों की पार्किंग की समस्या बनी रहती है। इसके लिए जम्मू नगर निगम को ट्रैफिक विभाग से मिलकर कोई प्रभावी कदम उठाने चाहिए। आसपास के कहीं बहुमंजिला पार्किंग का निर्माण किया जाना चाहिए। दुकानों के आसपास गंदगी पड़ी रहने और नालियों की सफाई समेत पेश आ रही अन्य दिक्कतों को भी उन्होंने कॉरपोरेटर के समक्ष रखा। एसोसिएशन ने रितु के प्रयासों की भी सराहना की तथा उम्मीद जताई कि बाजार की हालत सुधारने की दिशा में और कदम उठाए जाएंगे।

रितु ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि वह उनके मसलों को हल करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। जल्द ही और स्ट्रीट लाइटें क्षेत्र में लगाई जाएंगी। इसके अलावा सफाई व्यवस्था को ठीक करने के लिए उन्होंने दुकानदारों से जम्मू नगर निगम का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जम्मू नगर निगम के कर्मचारियों को ही कचरा सौंपें। यहां वहां गंदगी न फेंके। रितु ने कहा कि वह मेयर चंद्र मोहन गुप्ता से प्रार्थना करेंगी ताकि सभी दुकानदारों को कूड़ेदान दिए जा सके। इससे बाजार से निकलने वाले कचरे को दुकानों से उठाना संभव हो जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में प्रधान कुनाल चड्ढा, उपप्रधान नरेश वैद, सचिव हरमीत सिंह के अलावा अन्य पदिधकारी राहिल पाल, तेजेंद्र सिंह, संजीव गंडोत्रा, राज कुमार सोढ़ी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी