कश्मीर में सब इंस्पेक्टर की शहादत पर डोगरा फ्रंट में गुस्सा, पाकिस्तान का झंडा जलाकर प्रदर्शन किया

आतंकवाद पर चुप बैठे कश्मीरी नेता ही देश के दुश्मन हैं। इनको जेल में डाला जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती समेत कई कश्मीरी नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की कि इन नेताओं को तिहाड़ जेल की यात्रा कराई जाए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:35 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:35 PM (IST)
कश्मीर में सब इंस्पेक्टर की शहादत पर डोगरा फ्रंट में गुस्सा, पाकिस्तान का झंडा जलाकर प्रदर्शन किया
कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा भी जलाया। भारत सरकार से अपील की कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज किया जाए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । घाटी में आतंकवादियों द्वारा हमला कर पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या करने के विरोध में डोगरा फ्रंट शिव सेना ने शहर में प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह सब अलगाववाद के कारण व कश्मीरी नेताओं की चुप्पी से रहा है। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा भी जलाया। भारत सरकार से अपील की कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान और तेज किया जाए।

आतंकवाद पर चुप बैठे कश्मीरी नेता ही देश के दुश्मन हैं। इनको जेल में डाला जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती समेत कई कश्मीरी नेताओं के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की कि इन नेताओं को तिहाड़ जेल की यात्रा कराई जाए। मौके पर संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने कहा कि आतंकवाद के कारण एक प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर शहीद हो गया लेकिन फिर भी आतंकवाद के खिलाफ कश्मीरी नेता बोलने को तैयार नही। यह साफ है कि कश्मीरी नेताओं के दिल में कुछ और बात पल रही है।

यह नेता अंदर ही अंदर आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं जबकि सारी सुख सविधाएं भारत सरकार से खा रहे हैं। अगर ऐसा नही है तो यह कश्मीरी नेता फिर आतंकवाद के खिलाफ आवाज क्यों नही उठाते। महबूबा मुफ्ती जोकि भारतीय संविधान की शपथ लेकर मुख्यमंत्री पद तक पहुंची लेकिन वह भी आतंकवाद का विरोध करने का राजी नही। ऐसे में इन नेताओं का जेल जाना तो बनता ही है।

वहीं कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि अलगाववाद के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं तो कि आतंकवाद को पनाह देने का काम करते हैं। जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा इसी अलगाववाद से हो रहा है। प्रधानमंत्री को चाहिए कि अलगाववादी नेताओं की पूरी जांच पड़ताल कराए और जो लोग आतंकवाद को पनाह देने का काम करते हैं, उनको बिना देरी किए जेल भेजा जाना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी