Bovine Smuggling In Jammu : ट्रक में आलू की बोरियों के बीच छुपाए 19 मवेशी छुड़ाए

घगवाल पुलिस के थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने मवेशियों को छुड़ाकर ट्रक के चालक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपित निसार अमहद खान पुत्र गुलाम कादिर और मोहम्मद असलम पुत्र नूर चीची दोनों अनंतनाग के रहने वाले हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 07:39 AM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 08:00 AM (IST)
Bovine Smuggling In Jammu : ट्रक में आलू की बोरियों के बीच छुपाए 19 मवेशी छुड़ाए
ट्रक के अंदर एक ढांचा बनाकर उसमें बांधकर रखे गए 19 मवेशी मिले।

संवाद सहयोगी, सांबा: जिला पुलिस ने वीरवार सुबह टपयाल में लगाए नाके पर एक ट्रक में आलू की खेप के बीच छुपाए गए 19 मवेशियों को तस्करों के चंगुल से छुड़ा लिया। इन मवेशियों को बहुत बेदर्दी के साथ आलू की बोरियों के बीच बनाई गई जगह में बांधकर रखा गया था। इससे पहले सांबा पुलिस ने ऐसे ही एक ट्रक में विशेष डिजाइन कर भूसे की बोरियों की आड़ में छिपाए गए मवेशियों को छुड़ाया था। इसके बाद भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं।

वीरवार को एसएसपी साम्बा राजेश शर्मा के निर्देश पर घगवाल पुलिस ने एक ट्रक (जेके02 बीएम-5525) को टपयाल नाके पर तलाशी ली। ट्रक में आलू की बोरियां लदी थी, लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने कुछ बोरियों को हटाया तो ट्रक के अंदर एक ढांचा बनाकर उसमें बांधकर रखे गए 19 मवेशी मिले। घगवाल पुलिस के थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने मवेशियों को छुड़ाकर ट्रक के चालक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपित निसार अमहद खान पुत्र गुलाम कादिर और मोहम्मद असलम पुत्र नूर चीची दोनों अनंतनाग के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नवाबाद से चरस की तस्करी के आरोप में साधु गिरफ्तार : शहर के मंदिर-मस्जिद प्वाइंट पर स्थित एक मंदिर के पास पुलिस ने एक साधु को 150 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बुधवार देर रात को तवी पुल के पास गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने कुछ युवकों को एक साधु के पास संदिग्घ परिस्थितियों में खड़े देखा। पुलिस को देख वे वहां से भाग निकले। पुलिस कर्मियों ने युवकों का पीछा किया, लेकिन अंधेरे में वे बच गए। पुलिस ने जब वहां खड़े ज्यूल चौक निवासी साधु ईश्वर गिरी की तलाशी ली तो उसके पास से चरस बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। भुक्की के साथ युवक काबू जम्मू : अखनूर पुलिस ने एक स्थानीय युवक को मादक पदार्थ भुक्की की तस्करी के आरोप में पकड़ा। बीते बुधवार देर शाम को पुलिस कर्मियों ने मुख्य बाजार में नाके के दौरान वां से गुजर रहे एक युवक लियाकत अली निवासी अखनूर को जांच के लिए रोका। उसके हाथ में पकड़े को पुलिस कर्मियों ने खोल कर देखा तो उसके अंदर मादक पदार्थ भुक्की पड़ी हुई थी। युवक को पूछताछ के लिए अखनूर पुलिस थाने में ले जाया गया। आरोपित से जब्त भुक्की को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी