गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों पर मंथन

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर शुक्रवार को एसडीएम आरएसपुरा जगद

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 12:28 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 12:28 AM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों पर मंथन
गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों पर मंथन

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर शुक्रवार को एसडीएम आरएसपुरा जगदीश ¨सह ने कार्यालय सभागार में बैठक ली। एसडीएम ने बैठक के दौरान उपजिला के सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ विचार-विमर्श करने के साथ कार्यक्रम को लेकर पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए। एसडीएम ने विभिन्न कार्यो के लिए सभी अधिकारियों की जिम्मेदारी निर्धारित की।

एसडीएम ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में शहर की सफाई व्यवस्था और विभिन्न चौराहों के सौंदर्यीकरण के लिए नगरपालिका को विशेष निर्देश दिए। उन्होंने समारोह स्थल व पूरे शहर में कानून व्यवस्था तथा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए कि रिहर्सल के दौरान भी एंबुलेंस व डॉक्टरों की सेवा उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। समारोह स्थल पर स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करने के भी एसडीएम ने निर्देश दिए। गणतंत्र दिवस समारोह के प्रबंधों के लिए आयोजित बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारी, शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधि शामिल रहे।

इस अवसर पर तहसीलदार आरएसपुरा कपिल कांत, ब्लॉक मेडिकल अधिकारी डॉ. सतीश कुमार, एसडीपीओ आरएसपुरा सौरव पराशर सहित उपजिला के सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी