Reasi Road Accident: रियासी सड़क हादसे में 2 की मौत, 2 घायल; खाई में गिरा ऑयल टैंकर

मोहिंदर पाल 26 निवासी गब्बर तहसील भोमाग और ध्यान सिंह 21 पुत्र काकू राम निवासी लामसोरा तहसील अरनास की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं घायलों की पहचान तारिक पुत्र बशीर अहमद सुरजीत सिंह पुत्र पारस राम निवासी धरोटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

Rahul SharmaWed, 07 Apr 2021 02:17 PM (IST)
पुलिस की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की।

रियासी, जेएनएन। जिला रियासी में आज हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जम्मू राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा जिला रियासी के कारका जुड्डा में पेश आया। रियासी से जुड्डा की ओर जा रहा ऑयल टैंकर JK02AB-9882 जब कारका के पास पहुंचा तो चालक एक तीखे मोड़ पर वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और टैंकर सीधा खाई में उतर गया। हाईवे पर चल रहे दूसरे वाहन चालकों ने हादसे के तुरंत बाद पुलिस को सूचित कर दिया। इस बीच कुछ लोग बचाव के लिए खाई में भी उतर गए।

खाई में गिरते ही टैंकर का अगरा हिस्सा जहां ड्राइवर बैठता है, चकनाचूर हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। लोगों व पुलिस की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहिंदर पाल 26 निवासी गब्बर तहसील भोमाग और ध्यान सिंह 21 पुत्र काकू राम निवासी लामसोरा तहसील अरनास की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं घायलों की पहचान तारिक पुत्र बशीर अहमद, सुरजीत सिंह पुत्र पारस राम निवासी धरोटे गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि उन्हें तुरंत रियासी जिला अस्पताल ले जाया गया। वहीं सुरजीत सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बाद में बेहतर इलाज के लिए जीएमसी जम्मू भर्ती कराया गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.