Jammu Crime News: 30 हजार रुपयों के रेडीमेड कपड़े बरामद, ऑटो चालक गिरफ्तार

शहर के परेड इलाके से रेडीमेड कपड़ों के दो पार्सल उठाकर ले गए आटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।परेड पुलिस चौकी में मलिक मार्केट निवासी अब्दुल करीम ने शिकायत दर्ज करवाई थी

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:34 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:34 PM (IST)
Jammu Crime News: 30 हजार रुपयों के रेडीमेड कपड़े बरामद, ऑटो चालक गिरफ्तार
पुलिस ने आटो चालक की निशानदेही पर कपड़ों के पार्सल बरामद कर लिए हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के परेड इलाके से रेडीमेड कपड़ों के दो पार्सल उठाकर ले गए आटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

परेड पुलिस चौकी में मलिक मार्केट निवासी अब्दुल करीम ने शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें उसने बताया कि उसके रेडीमेड कपड़ों के दो बड़े पार्सल आटो जेके02बीसी-4790 का चालक ले गया है।

पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आटो को पता लगा लिया। पुलिस ने इस मामले में आटो चालक उमेश साहनी निवासी गुढ़ा बख्शी नगर काे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया और पूछताछ में उसने पार्सल उठाने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आटो चालक की निशानदेही पर कपड़ों के पार्सल बरामद कर लिए हैं।

जुआ खेलते चार काबू

पौनीचक्क पुलिस ने खेतों में बैठकर जुआ खेल रहे चार आरोपितों को दबोचा है। आरोपितों की पहचान बहादुर लाल निवासी संगे चक्क, गजनसू्, विजय कुमार निवासी सहारन मढ़, रछपाल निवासी देईचक्क और शाम लाल निवासी घौ मन्हासां के रूप में हुई है।पौनीचक्क पुलिस ने सूचना के आधार पर छापा मार आरोपितों को जुआ खेलते पकड़ा।

पुलिस ने मौके से दाव पर लगे 12,500 रुपये भी बरामद किए जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। आरोपितोें के खिलाफ पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चरस के साथ एक काबू

नगरोटा पुलिस ने चरस के साथ एक तस्कर को काबू किया है। आरोपित की पहचान नूर अहमद निवासी बेहरा, जगटी के रूप में हुई है।नगरोटा पुलिस ने एक नाके पर आरोपित को रोक जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 120 ग्राम चरस बरामद हुई।

पुलिस के अनुसार आरोपित उन्हें देखकर छिपने का प्रयास कर रहा था जिसे उन्हें उस पर शक हुआ। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी