राशन डीलर एसोसिएशन ने डीडीसी सदस्य को सम्मानित किया

राशन डीलर एसोसिएशन आरएसपुरा की ओर से शनिवार को आरएसपुरा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सुचेतगढ़ के डीडीसी सदस्य तरनजीत सिंह को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:39 AM (IST)
राशन डीलर एसोसिएशन ने डीडीसी सदस्य को सम्मानित किया
राशन डीलर एसोसिएशन ने डीडीसी सदस्य को सम्मानित किया

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : राशन डीलर एसोसिएशन आरएसपुरा की ओर से शनिवार को आरएसपुरा में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सुचेतगढ़ के डीडीसी सदस्य तरनजीत सिंह को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में एसोसिएशन की ओर से डीडीसी के सामने उन्हें पेश आ रही समस्या को उठाया गया। एसोसिएशन के प्रधान सरदार सरबजीत सिंह ने डीलर एसोसिएशन कि कुछ समस्याओं को डीडीसी सदस्य के समक्ष गंभीरता से रखते हुए उनको हल करवाने की मांग की।

सरबजीत सिंह ने इससे पूर्व डीडीसी सदस्य का आभार व्यक्त किया। उसके बाद उन्होंने कहा कि खाद्य आपूर्ति विभाग की ओर से परिवार के प्रति सदस्य दो सौ ग्राम राशन देने का प्रावधान है, लेकिन उन्हें इस मानक के मुताबिक राशन नहीं दिया जाता है। इस बारे में डीडीसी सदस्य तरनजीत सिंह को अवगत करवाया। डीडीसी सदस्य सरदार तरनजीत सिंह टोनी ने राशन डीलर एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को साथ लेकर इसके बारे में विभाग के सचिव सिमरनजीत सिंह को अवगत करवाया। डीलरों की समस्या को हल करवाया है।

एसोसिएशन कि ओर से कहा कि डीडीसी सदस्य से यह भी मांग रखी की देश की सेवा करके सेवानितृत्त हुई सैन्य जवानों के परिवार को भी राशन दिया जाए। उन्होंने कहा कि अभी तक उनको राशन नहीं दिया जा रहा है, जो गलत है। डीडीसी सदस्य ने आश्वासन दिया कि वो इसको लेकर भी विभाग व सरकार के समक्ष मांग को रखेंगे। इस अवसर पर एसोसिएशन के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। इस मौके पर क्षेत्र की अन्य समस्याओं पर विचार विमर्श हुआ। डीडीसी सदस्य ने कहा कि सभी समस्याओं का क्रमश: हर करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी