आरएसपुरा में भी धूमधाम से मनाया गया रामनवमीं का त्योहार

स्वामी नरेंद्र दास जी महाराज ने कंजक पूजन करने के साथ ही सभी देशवासियों को महानवमी की बधाई दी। देश भर में फैली महामारी से लोगों को जल्द राहत मिले इसको लेकर प्रार्थना की। वार्ड नंबर 10 में समाज सेवक सन्नी महाजन की अध्यक्षता में लंगर का आयोजन किया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:26 PM (IST)
आरएसपुरा में भी धूमधाम से मनाया गया रामनवमीं का त्योहार
स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज ने सभी देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : वीरवार को उपजिला आरएसपुरा में रामनवमी का त्यौहार धूमधाम एवं श्रद्धापूर्वक तरीके के साथ मनाया गया। इस दौरान मंदिरों में काफी भीड़ रही और धार्मिक कार्यक्रम भी आयोजन किया गया। रामनवमी के अवसर कई भक्तों ने माता रानी की पवित्र साख विसर्जित करने के साथ कंजक पूजन भी किया। रामनवमी के मौके पर गीता भवन आरएसपुरा में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज द्वारा हवन यज्ञ किया गया और उसके उपरांत कंचन पूजन हुआ।

स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज ने सभी देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी। गांव बड़याल काजियां स्थित श्री हनुमान धाम मंदिर में महानवमी के मौके पर कंजक पूजन हुआ तथा भजन कीर्तन भी श्रद्धालुओं द्वारा किया गया। स्वामी नरेंद्र दास जी महाराज ने कंजक पूजन करने के साथ ही सभी देशवासियों को महानवमी की बधाई दी। देश भर में फैली महामारी से लोगों को जल्द राहत मिले इसको लेकर प्रार्थना की। वार्ड नंबर 10 में समाज सेवक सन्नी महाजन की अध्यक्षता में लंगर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर जिला विकास परिषद सदस्य प्रो. गारू राम भगत मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। जिन्होंने लंगर की शुरुआत करवाई। इस मौके पर चंदन गुप्ता, सोनू गुप्ता सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे। गांव सुचेतगढ़ स्थित श्री दुर्गा मंदिर में विशाल भंडारा आयोजित हुआ जिसमें काफी संख्या में लोगों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया। कस्बे के दलजीत चौक में भी मंदिर कमेटी की तरफ से भंडारा आयोजित किया गया।

chat bot
आपका साथी