Bipin Rawat Death News: सीडीएस बिपिन रावत पर राजौरी के दुकानदार ने इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजौरी के एक दुकानदार जिसकी अभी पहचान पुलिस की ओर से सार्वजनिक नहीं की गई है ने इंटरनेट मीडिया पर सीएसडी बिपिन रावत की शहादत से संबंधित सामग्री अपलोड करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोषी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:12 PM (IST)
Bipin Rawat Death News: सीडीएस बिपिन रावत पर राजौरी के दुकानदार ने इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, पुलिस ने किया गिरफ्तार
दुकानदार के खिलाफ राजौरी पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कर आगे की कार्यवाही जारी है।

जम्मू, जेएनएन। तमिलनाडु में चीफ आफ डिफेंस बिपिन रावत की एक हेलीकॉप्टर क्रेश में हुई मौत पर इंटरनेट मीडिया में उनकी शहादत का मजाक उड़ाने वाले राजौरी के एक युवक को काफी महंगा पड़ा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपित युवक को राजौरी के गांव से गिरफ्तार कर लिया है। राजौरी पुलिस स्टेशन में आरोपित के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, राजौरी के एक दुकानदार जिसकी अभी पहचान पुलिस की ओर से सार्वजनिक नहीं की गई है, ने इंटरनेट मीडिया पर सीएसडी बिपिन रावत की शहादत से संबंधित सामग्री अपलोड करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की। इस घटनाक्रम के तुरंत बाद पुलिस के संज्ञान में जैसे ही यह मामला आया तो तुरंत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोषी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया। दुकानदार से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है और उसके खिलाफ राजौरी पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज कर आगे की कार्यवाही जारी है।

इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर जम्मू सैनिक कालोनी व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश चौधरी ने साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में देशद्रोहियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस शिकायत में कहा गया है कि इस देश में रहने वाले ऐसे गद्दारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जो सीडीएस बिपिन रावत की शहादत को लेकर इंटरनेट मीडिया पर उनका मजाक उड़ाते हैं।

chat bot
आपका साथी