राजीव शर्मा बने इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के जिला प्रधान

बश्नाह में बुधवार को इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के राज्य प्रधान सुनील शर्मा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम हुआ जिसमें राजीव शर्मा को जम्मू जिला का प्रधान नियुक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 07:34 AM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 07:34 AM (IST)
राजीव शर्मा बने इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के जिला प्रधान
राजीव शर्मा बने इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के जिला प्रधान

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : बिश्नाह में बुधवार को इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के राज्य प्रधान सुनील शर्मा की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम हुआ, जिसमें राजीव शर्मा को जम्मू जिला का प्रधान नियुक्त किया गया। उसके अलावा कई पदाधिकारियों को भी उनकी जिम्मेदारियां सौंपी गई।

जिला का प्रभार मिलने के बाद सुनील शर्मा ने कहा कि उन्होंने इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के तहत टीम का गठन किया था, जिसमें जम्मू-कश्मीर यूटी के प्रभारी पीतांबर शर्मा, नितीश खजुरिया वाइस प्रेसिडेंट, मनदीप चौधरी सहित कई लोग मौजूद थे। सुनील शर्मा ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा से अपील की है कि वह भी ग्रामीण क्षेत्र में जाकर युवाओं की प्रतिभाओं को तराशने और उन्हें आगे लाकर उनकी प्रतिभा को जनता के सामने रखें ताकि ग्रामीण क्षेत्र से भी कोई अच्छा खिलाड़ी निकल सके। इंडिया स्पो‌र्ट्स संघ के प्रभारी पीतांबर शर्मा ने कहा कि हमारी संस्था का एक ही उद्देश्य है कि ग्रामीण दूरदराज क्षेत्रों से प्रतिभा की तलाश कर अच्छे खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें आगे पहुंचाएं ताकि वह पहले जिला तक राज्य तक फिर देश के लिए खेल सकें। क्योंकि ऐसी प्रतिभाएं ग्रामीण क्षेत्र में ही मौजूद हैं, जिनको एक मौके की तलाश और हम उसी के तहत काम कर रहे हैं। उसी के तहत बुधवार को अपने लोगों को टीम में शामिल किया है जो तन-मन-धन से काम कर ग्रामीण क्षेत्र में छुपी प्रतिभा की तलाश करेंगे। इस मौके पर अशोक कुमार, किशोर कुमार, सुनील को उपप्रधान, तीर्थनाथ, अंशुमन शर्मा महासचिव सहित कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी