Jammu: एसएसपी से मिले कॉरपोरेटर, चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग

कॉरपोरेटरों ने एसएसपी को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा जिसमें उन्होंने हर थाना इंचार्ज को शिकायतकर्ता को रसीद देने की मांग पर जोरशोर से उठाया गया। एसएसपी ने भी उनके इस सुझाव को स्वीकार किया तथा इस दिशा में प्रभावी कदम उठाए जाने का भरोसा दिलाया।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:13 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:32 AM (IST)
Jammu: एसएसपी से मिले कॉरपोरेटर, चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने की मांग
एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल से भेंट करते कॉरपोरेटर नरोत्तम शर्मा, अनीता शर्मा, डा. अक्षय शर्मा व गोपाल गुप्ता।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के कॉरपोरेटरों ने वीरवार को एसएसपी श्रीधर पाटिल से भेंट कर शहर में बढ़ती की चोरी की घटनाओं पर चिंता जताई और इस पर अंकुश लगाने के लिए ठोस पहल करने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने एसएसपी से कहा कि थानों में हर रिपोर्ट की रसीद शिकायतकर्ता को दी जानी चाहिए। आधुनिक तकनीकी उपकरणों से भी घटनाओं पर अंकुश लगाने की अपील की।

वीरवार को वार्ड नंबर-3 के कॉरपोरेटर नरोत्तम शर्मा, वार्ड नंबर-8 के कॉरपोरेटर डॉ. अक्षय शर्मा, वार्ड-5 के कॉरपोरेटर गोपाल गुप्ता और वार्ड-11 की कॉरपोरेटर अनीता शर्मा ने एसएसपी से भेंट की। इन्होंने कहा कि शहर में बढ़ती चोरी की वारदात हर किसी के लिए चिंता का विषय बन गई है। घर को खाली छोड़ कर कहीं जाने से डर लगने लगा है। आए दिन जम्मू में कहीं न कहीं चोरी होने की सूचना मिलती है।

इतना ही नहीं अन्य आपराधिक घटनाओं में भी वृद्धि देखी जा रही है। इसके लिए जरूरी है कि अभी से प्रभावी कदम उठाए जाएं। कॉरपोरेटरों ने एसएसपी को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें उन्होंने हर थाना इंचार्ज को शिकायतकर्ता को रसीद देने की मांग पर जोरशोर से उठाया गया। एसएसपी ने भी उनके इस सुझाव को स्वीकार किया तथा इस दिशा में प्रभावी कदम उठाए जाने का भरोसा दिलाया।

उन्होंने कहा कि अपराध को रोकने के लिए आधुनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल करना चाहिए। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनका लाभ उठाना चाहिए। सभी कॉरपोरेटरों ने अपनी ओर से पुलिस को हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर जम्मू पश्चिम के कार्यालय सचिव रमन शर्मा और वार्ड तीन के अखिल गुप्ता भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी