Bharat Bandh : जम्मू में रेल यातायात प्रभावित, जम्मू-बांद्रा सुपर फास्ट एक्सप्रेस को कठुआ स्टेशन पर रोका

जम्मू रेलवे स्टेशन के स्टेशन सुपरिंटेंडेंट राजीव सभ्रवाल का कहना है कि सोमवार को जम्मू आने वाली सभी रेलगाड़ियां अपने गंतव्य तक पहुंच गई है। शाम को जम्मू से चलने वाली किसी भी रेलगाड़ी के समय में बदलाव किए जाने की उनके पास कोई सूचना नहीं है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:33 PM (IST)
Bharat Bandh : जम्मू में रेल यातायात प्रभावित, जम्मू-बांद्रा सुपर फास्ट एक्सप्रेस को कठुआ स्टेशन पर रोका
जम्मू और श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा से रवाना होने वाले कुछ रेलगाड़ियों के चलने के समय में बदलाव किया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । कृषि कानूनों के विरोध में घोषित आज भारत बंद के चलते जम्मू से रेल यातायात प्रभावित रहा। पंजाब में कई स्थानों पर रेल रोके जाने के चलते जम्मू और श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा से रवाना होने वाले कुछ रेलगाड़ियों के चलने के समय में बदलाव किया गया।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि जम्मू से अहमदाबाद के लिए सुबह 07:50 बजे चलने वाली रेलगाड़ी को दोपहर 12:30 बजे चलाने की घोषणा की गई है। अधिकारियों का यह भी कहना है कि जिस प्रकार से पंजाब में प्रदर्शन हो रहे हैं, उसके चलते दोपहर 12:30 बजे भी रेलगाड़ी के चलने की संभावना नहीं है।

वहीं, श्री माता वैष्णो देवी कटड़ा रेलवे स्टेशन से चलने सुबह 08:35 बजे चलने वाली मालवा एक्सप्रेस को भी दोपहर 12:30 बजे चलाने की घोषणा हुई है। कटड़ा से ही मुम्बई के बीच चलने वाली सुपर फास्ट एक्सप्रेस को अपने तय समय सुबह 09:55 बजे की बजाए दोपहर के 13:00 बजे चलाया जाएगा। जम्मू रेलवे स्टेशन से जम्मू बांद्रा सुपर फास्ट एक्सप्रेस को सुबह अपने तय समय से रवाना किया गया था, लेकिन कठुआ रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर इस रेलगाड़ी को वही पर रोक लिया गया।

समाचार लिखे जाने से यह रेलगाड़ी कठुआ रेलवे स्टेशन में ही रुकी हुई थी। वहीं, जम्मू रेलवे स्टेशन के स्टेशन सुपरिंटेंडेंट राजीव सभ्रवाल का कहना है कि सोमवार को जम्मू आने वाली सभी रेलगाड़ियां अपने गंतव्य तक पहुंच गई है। शाम को जम्मू से चलने वाली किसी भी रेलगाड़ी के समय में बदलाव किए जाने की उनके पास कोई सूचना नहीं है। 

chat bot
आपका साथी