लोगों ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए

संवाद सहयोगी, सांबा : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को सांबा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 02:36 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 02:36 AM (IST)
लोगों ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए
लोगों ने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए

संवाद सहयोगी, सांबा : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को सांबा के मुख्य चौक पर श्रद्धांजलि दी गई। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित इस श्रद्धांजलि समारोह में सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, पूर्व मंत्री डॉ. डीके मन्याल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान राज्य में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि राजौरी के दोदासन बाला गांव के नसीर अहमद ने भी इस आतंकी हमले में शहादत पाई है। उन्होंने कहा कि उनके गांव में जब गत दिवस पार्थिव शरीर पहुंचा तो पूरा क्षेत्र गमगीन था और वहां पर एकत्रित हजारों लोगों ने नसीर अहमद अमर रहे व पाकिस्तान मुर्दाबाद और भारत माता की जय के नारे लगाए गए। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा राज्य नसीर अहमद के परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि जो लोग आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।

इस अवसर पर चंद्र प्रकाश गंगा ने कहा कि केंद्र सरकार ने आतंकवाद पर शिकंजा कसने के लिए कड़े कदम उठा दिए हैं। इस अवसर पर डॉ. डीके मन्याल ने कहा कि पाकिस्तान को भी कड़ा सबक सिखाने के लिए ठोस नीति बनाई जा रही है। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष जंगवीर ¨सह चिकू, कश्मीरा ¨सह, नर¨सह दयाल, ओमकार पाधा, संजीव पाधा, अमर ¨सह, राकेश ¨सह ¨पटा, संजय गुप्ता, मो¨हद्र विक्का, महिला जिला अध्यक्ष प्रवीण लता, संतोष भगत, रेवा संब्याल, बंधना ठप्पा, नरेंद्र मेहरा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी