Kashmir: पुलवामा में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में निजी स्कूल का शिक्षक गिरफ्तार

पुलिस ने शक के आधार पर मुजम्मिल अहमद डार पुत्र फारूक अहमद डार निवासी गुंडीबाग काकापोरा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया। उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसने यह सब निजी दुश्मनी के चलते किया। जुर्म कबूलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 04:19 PM (IST)
Kashmir: पुलवामा में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में निजी स्कूल का शिक्षक गिरफ्तार
पुलवामा के गुंडीपोरा काकापोरा इलाके में लश्कर-ए-इस्लाम की ओर से सार्वजनिक पोस्टर चिपकाए गए थे।

श्रीनगर, जेएनएन। जिला पुलवामा के काकापोरा इलाके के एक शिक्षक को आतंकी संगठन के नाम पर इलाके के कुछ युवक-युवतियों को बदनाम करना महंगा पड़ गया। शिक्षक यह सब व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण कर रहा था। उसका मकसद आतंकी संगठन के माध्यम से आम जनता के बीच उन्हें बदनाम करना था। इस साजिश को अंजाम देने के लिए शिक्षक ने आतंकी संगठन के लेटर हैड का इस्तेमाल किया ताकि लोगों को यह लगे कि यह धमकी संगठन की ओर से दी गई है।

मामला कुछ इस तरह का है। गत 10 सितंबर को जिला पुलवामा के गुंडीपोरा काकापोरा इलाके में लश्कर-ए-इस्लाम की ओर से सार्वजनिक पोस्टर चिपकाए गए थे। इन पोस्टरों पर इलाके के कुछ छात्रों सहित छात्राओं के लिए धमकी भरा संदेश लिखा गया था। संगठन की ओर से यह लिखा गया था कि ये लोग देह व्यापार और सुरक्षाबलों की मुखबिरों में शामिल हैं। इलाके में लगाए गए इन पोस्टरों ने इलाके में दहशत पैदा कर दी। कुछ लोगों ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन काकापोरा में शिकायत दर्ज कर पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

पुलिस स्टेशन काकापोरा ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस दैरान इलाके के कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए राउंडअप भी किया गया। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मुजम्मिल अहमद डार पुत्र फारूक अहमद डार निवासी गुंडीबाग काकापोरा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया। सख्ती से पूछने पर उसने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसने यह सब निजी दुश्मनी के चलते किया। जुर्म कबूलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी मुजम्मिल पांपोर में एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत है। मामले की जांच चल रही है। 

chat bot
आपका साथी