Jammu Kashmir: हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्रिंसिपल अब मुख्य शिक्षा अधिकारियों का कामकाज देखेंगे, यह नियुक्तियां हैं पूरी तरह से अस्थायी

स्कूल शिक्षा विभाग ने एक अहम फैसला लेते हुए विभिन्न हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्रिंसिपलों को मुख्य शिक्षा अधिकारियों के पद पर कामकाज करने की जिम्मेदारी सौंपी है। विभाग के प्रशासनिक सचिव बीके सिंह की तरफ से जारी आदेश के तहत यह नियुक्तियां पूरी तरह से अस्थायी होगी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:35 PM (IST)
Jammu Kashmir: हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्रिंसिपल अब मुख्य शिक्षा अधिकारियों का कामकाज देखेंगे, यह नियुक्तियां हैं पूरी तरह से अस्थायी
विभाग के प्रशासनिक सचिव बीके सिंह की तरफ से जारी आदेश के तहत यह नियुक्तियां पूरी तरह से अस्थायी होगी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । स्कूल शिक्षा विभाग ने एक अहम फैसला लेते हुए विभिन्न हायर सेकेंडरी स्कूलों के प्रिंसिपलों को मुख्य शिक्षा अधिकारियों के पद पर कामकाज करने की जिम्मेदारी सौंपी है। विभाग के प्रशासनिक सचिव बीके सिंह की तरफ से जारी आदेश के तहत यह नियुक्तियां पूरी तरह से अस्थायी होगी।

गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर के प्रिंसिपल सूरज सिंह राठौर को जम्मू के मुख्य शिक्षा अधिकारी का कामकाज देखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल नंदपुर सांबा के प्रिंसिपल प्रकाश लाल थापा को कठुआ का मुख्य शिक्षा अधिकारी नियुक्त किया गया है। हायर सेकेंडरी स्कूल हटली कठुआ के ओंकार चंद शर्मा को सांबा का मुख्य शिक्षा अधिकारी नियुक्त किया गया है।

गर्ल्स हाई सेकेंडरी स्कूल बारबुग इमाम साहब शौपियां के प्रिंसिपल मोहम्मद अजीज को रियासी के मुख्य शिक्षा अधिकारी का कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है। गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल हरमन शोपियां के प्रिंसिपल अब्दुल मजीद को पुंछ के मुख्य शिक्षा अधिकारी का कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है । गर्ल्स हाई सेकेंडरी स्कूल डायलगाम अनंतनाग के प्रिंसिपल अब्दुल हेई रफीकी को पुलवामा के मुख्य शिक्षा अधिकारी के पद पर कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है।

गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल कंगन के प्रिंसिपल मोहम्मद यूसुफ हफीज को मुख्य शिक्षा अधिकारी अनंतनाग का कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है। मेंढर, पुंछ के उप मुख्य शिक्षा अधिकारी लाल हुसैन को डाइट शोपियां का प्रिंसिपल बनाया गया है। गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल गुढ़ा सलाथिया सांबा के प्रिंसिपल अरविन कुमार कौल को मुख्य शिक्षा अधिकारी उधमपुर का कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है। हायर सेकेंडरी स्कूल किश्तवाड़ के प्रिंसिपल प्रह्लाद भगत को डोडा का मुख्य शिक्षा अधिकारी का कार्यभार देखने की जिम्मेदारी दी गई है। हायर सेकेंडरी स्कूल कैंप शास्त्री नगर जम्मू के प्रिंसिपल विनोद कुमार कौल को डाइट राजौरी के प्रिंसिपल की जिम्मेदारी दी गई है।

गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल त्राठपोरा, कुपवाड़ा के प्रिंसिपल मोहम्मद मसूदी को डाइट बांडीपोरा के प्रिंसिपल के पद पर तैनात किया गया है। गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल जीजी मोहल्ला श्रीनगर के प्रिंसिपल डॉ जावेद अहमद को गांदरबल के मुख्य शिक्षा अधिकारी का कामकाज देखने की जिम्मेदारी दी गई है।

वही हायर सेेकेंडरी स्कूल ज्यौड़ियां जम्मू के प्रिंसिपल एनपी सिंह, डाइट सांबा के प्रिंसिपल पवन कुमार गुप्ता और गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल किश्तवाड़ के किशोर कुमार को स्टेट काउंसिल आफ एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग में निदेशक के पास भेजा गया है।वहीं डिस्ट्रिक इंस्टीट्यूट आफ एजूकेशन एंड ट्रेनिंग डाइट रियासी के नंद किशोर को डाइट कठुआ का प्रिंसिपल बनाया गया है।हायर सेकेंडरी स्कूल कैंप उधमपुर के हीरालाल पंडिता को डाइट प्रिंसिपल सांबा बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी