भाजपा को मजबूत करने की तैयारी, कश्मीर में परिसीमन आयोग के बाद अब भाजपा नेताओं ने डेरा डाला

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही प्रदेश भाजपा कश्मीर में मजबूत होने के लिए अभी भी जोर लगाना शुरू हो गई है। पार्टी की पूरी कोशिश है कि विधानसभा चुनाव में कश्मीर से भी काेई सीट जीत कर खाता खोला जाए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:48 PM (IST)
भाजपा को मजबूत करने की तैयारी, कश्मीर में परिसीमन आयोग के बाद अब भाजपा नेताओं ने डेरा डाला
भाजपा ने कभी आतंकवाद का गढ़ रहे इलाकों में तेज विकास की नई उम्मीद जगा दी है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही प्रदेश भाजपा कश्मीर में मजबूत होने के लिए अभी भी जोर लगाना शुरू हो गई है। पार्टी की पूरी कोशिश है कि विधानसभा चुनाव में कश्मीर से भी काेई सीट जीत कर खाता खोला जाए।

पार्टी गतिविधियों को तेजी देने के लिए रविन्द्र रैना व अशोक कौल की बैठकें 29 जुलाई तक चलेंगी

ऐसे में परिसीमन आयोग के दौरे के बाद भाजपा ने कश्मीर में भी अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना के साथ संगठन महामंत्री अशोक काैल ने पार्टी गतिविधियों काे तेजी देने के लिए कश्मीर में कई दिनों से डेरा डाल रखा है। कश्मीर के विभिन्न जिलों में पार्टी गतिविधियों को तेजी देने के लिए रविन्द्र रैना व अशोक कौल की बैठकें 29 जुलाई तक चलेंगी। इन पार्टी नेताओं ने कुलगाम के बाद सोमवार को पहलगाम में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकारिणी की बैठक में कश्मीर के कार्यकर्ताओं को केंद्र की योजनाएं लेकर जोरशोर से लोगों के बीच जाने के निर्देश दिए थे। अब अन्य जिलों में बैठकें हो रही है।

पार्टी उन जिलों में बैठकें कर रही है यहां पर पीडीपी व नेशनल कांफ्रेंस जैसे दलों के नेता जाने से कतराते हैं

प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना का कहना है कि भाजपा ने कभी आतंकवाद का गढ़ रहे इलाकों में तेज विकास की नई उम्मीद जगा दी है। पार्टी उन जिलों में बैठकें कर रही है यहां पर पीडीपी व नेशनल कांफ्रेंस जैसे दलों के नेता जाने से कतराते हैं। रैना ने जागरण को बताया कि पार्टी पुलवामा व शोपियां में भी बैठकें करने जा रही है। जिस इलाके में उमर अब्दुल्ला जैसे नेता नहीं जा सकते थे वहां अब भाजपा के नेता बैठकें करेंगे। उन्होंने बताया कि जम्मू लौटने से पहले कश्मीर में 29 जुलाई तक जिलों में भाजपा की लगातार बैठकें कर संभाग में पार्टी को और मजबूत बनाकर अपना राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने की तैयारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी