पुंछ रॉयल्स ने जीता क्रिकेट मुकाबला

जागरण संवाददाता जम्मू पुंछ रॉयल्स क्रिकेट क्लब ने गोंतरिया ग्लैडिएटर्स क्रिकेट क्लब को एकत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:08 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:08 AM (IST)
पुंछ रॉयल्स ने जीता क्रिकेट मुकाबला
पुंछ रॉयल्स ने जीता क्रिकेट मुकाबला

जागरण संवाददाता, जम्मू : पुंछ रॉयल्स क्रिकेट क्लब ने गोंतरिया ग्लैडिएटर्स क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 10 विकेट के अंतर से मात देकर शानदार जीत हासिल की है।

पुलिस मार्टियर्स टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले पुंछ में खेले जा रहे हैं। गोंतरियां ग्लैडिएटर्स क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 110 रन बनाए। असद ने सर्वाधिक 18 रन का योगदान दिया, जबकि तौसीफ ने भी 15 रन बनाए।

पुंछ रॉयल्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज इमरान सबसे किफायती साबित हुए। इमरान ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए, जबकि मसूक भी दो विकेट चटकाने में कामयाब रहे। जवाब में पुंछ रॉयल्स क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित लक्ष्य को मात्र 8.2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। रिद्म ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 31 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाए, जबकि शोएब ने भी नाबाद 24 रन का योगदान दिया। आज के मुकाबले में फिजिकल एजुकेशन टीचर विकास शर्मा और सचिन शर्मा अंपायर व रजनीश माणिक स्कोरर थे। राजेंद्र सिंह तूफान ने थर्ड अंपायर की भूमिका निभाई। पवन कुमार, परवेज मलिक और इमरान शाह की देखरेख में प्रतियोगिता का आयोजन पुंछ जिला पुलिस द्वारा किया गया है।

chat bot
आपका साथी