अनंतनाग में आतंकी हमले में पुलिसकर्मी जख्मी, तलाशी अभियान जारी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार देर शाम को एक पुलिसकर्मी आतंकी हमले में घायल हो गया। हमले के बाद भाग निकले आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है जो आज सुबह भी जारी है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 07:29 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 07:29 AM (IST)
अनंतनाग में आतंकी हमले में पुलिसकर्मी जख्मी, तलाशी अभियान जारी
पूरे इलाके को घेर आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है जो अभी तक जारी है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार देर शाम को एक पुलिसकर्मी आतंकी हमले में घायल हो गया। हमले के बाद भाग निकले आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है जो आज सुबह भी जारी है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, यह हमला शनिवार शाम करीब सवा छह बजे अनंतनाग में लाजीबल, केपी रोड पर हुआ है। उस समय वहां पुलिस का एक गश्ती दल गुजर रहा था। अचानक एक जगह से आतंकियों ने पिस्तौल व एसाल्ट राइफल से पुलिसकर्मियों पर गोलियां दागी। एक पुलिसकर्मी गुलाम मोहम्मद गोली लगने से जख्मी हो गया। अन्य पुलिसकर्मियों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया। इस पर आतकी वहां से भाग निकले। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत स्थिर व खतरे से बाहर है।

हमले की सूचना मिलते ही पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों की अतिरिक्त टुकड़ियां भी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने पूरे इलाके को घेर आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है जो अभी तक जारी है। आतंकियों ने जिन पुलिस के जवानों पर हमला किया वे सरकार और प्रशासन द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू के दौरान गश्त पर थे।  

chat bot
आपका साथी