Jammu Crime News: पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह के निवास में तैनात पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह के निवास में तैनात एक पुलिसकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फलाएं मंडाल इलाके में निक्की तवी से मिला। मृतक की पहचान 42 वर्षीय पवन कुमार पुत्र नानक चंद निवासी सूर्य चक्क मंडाल फलाएं के रूप में हुई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:12 PM (IST)
Jammu Crime News: पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह के निवास में तैनात पुलिसकर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
पवन कुमार पुलिस विभाग में फालोअर था और पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह के घर में तैनात था।

जम्मू, जागरण संवाददाता । पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह के निवास में तैनात एक पुलिसकर्मी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फलाएं मंडाल इलाके में निक्की तवी से मिला। मृतक की पहचान 42 वर्षीय पवन कुमार पुत्र नानक चंद निवासी सूर्य चक्क, मंडाल फलाएं के रूप में हुई है।

पवन कुमार पुलिस विभाग में फालोअर था और मौजूदा समय वह जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह के घर में तैनात था। पवन कुमार का शव शनिवार को उसके गांव से कुछ दूरी पर निक्की तवी में पानी के बीच पड़ा मिला जिसे वहां से कुछ लोगों ने देखा। पवन के शव को पानी में पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया और सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने पवन के शव को कब्जे में लेकर उसे जीएमसी अस्पताल पहुंचाया जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि पवन किन परिस्थितियों में तवी में गिरा था। पुलिस ने शव मृतक के परिजनों के हवाले कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

केसी प्लाजा की पार्किंग में खड़ी कार में लगी आग

शहर के केसी प्लाजा की पार्किंग में खड़ी कार में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाते, तब तक कार जलकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

आग केसी प्लाजा में शॉपिंग के लिए पहुुंचे व्यक्ति थी जिसने वहां पार्किंग में उसे खड़ा किया था। कार नंबर जेके05बी-8037 को खड़ा कर जैसे ही उसका मालिक अंदर गया तो उसमें से धुंआ उठने लगा। पार्किंग में मौजूद कर्मियों ने जब कार से धुंआ उठते देखा तो उन्होंने वहां खड़ी अन्य कारों को निकलवाया और फायर ब्रिगेड को सूचित कर दिया।

उधर मौके पर पहुंच कर फायर बिग्रेड कर्मियों ने आग बुझाने वाले फोम के छिड़काव से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। वहीं पुलिस ने भी इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में आग कार में शार्ट सर्किट से लगी प्रतीत हो रही है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी