Jammu: नियमों का ताक पर रख कर रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, वाहन जब्त

Jammu: नियमों का ताक पर रख कर रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, वाहन जब्त

पुलिस ने उन सभी मोटरसाइकिलों को अपने कब्जे में ले लिया जिसमें युवक सवार थे। रैली निकाल रहे कुछ युवकों को नवाबाद पुलिस थाने में ले जाया गया।

Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 11:38 AM (IST) Author: Rahul Sharma

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर शहर में मोटरसाइकिल रैली निकाल रहे भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई, भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को डोगरा चौक में पुलिस ने रोका लिया। कार्यकर्ताओं को कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा। जिन दो पहिया वाहनों पर कार्यकर्ता सवार थे को पुलिस ने मौके पर हीं जब्त कर लिया।

बुधवार सुबह दस बजे के करीब डोगरा चौक में एसएचओ नवाबाद दीपक जसरोटिया नाका लगा कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच हाथ में तिरंगे लिए कुछ युवक मोटरसाइकिलों पर सवार होकर नारेबाजी करते हुए नाके की ओर बढ़ने लगे। एसएचओ ने रैली निकाल रहे युवकों को रोका और उन्हें वापिस जाने को कहा। मोटरसाइकिल सवार युवक वापिस जाने की बजाए नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों से बहस करने लगे। इसी बीच युवकों ने वहां नारेबाजी करनी शुरू कर दी। स्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने उन सभी मोटरसाइकिलों को अपने कब्जे में ले लिया, जिसमें युवक सवार थे। रैली निकाल रहे कुछ युवकों को नवाबाद पुलिस थाने में ले जाया गया।

वहीं, इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया। ज्ञात रहे कि जिला प्रशासन ने कोविड-19 को लेकर यह स्पष्ट दिशा निर्देश दिए है कि किसी प्रकार की रैली, प्रदर्शन या कार्यक्रम की इजाजत नहीं है। क्योंकि ऐसे कार्यक्रमों से शारीरिक दूरी जैसे अहम नियम का पालन नहीं हो पाता और ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने का खतरा बना रहता है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.