Jammu Crime News: पुलिस ने गंग्याल के सियोड़ा में दो चोरी की वारदातों को किया हल, दो आरोपित गिरफ्तार

उत्तम दास निवासी बाबा फरीद नगर सियोड़ा और सुरेंद्र सिंह निवासी सियोड़ा कुंजवानी ने गंग्याल पुलिस थाने में उनके घरों में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:08 PM (IST)
Jammu Crime News: पुलिस ने गंग्याल के सियोड़ा में दो चोरी की वारदातों को किया हल, दो आरोपित गिरफ्तार
पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। गंग्याल के सियोड़ा इलाके में हुई दो चोरी की वारदातों को पुलिस ने हल करने का दावा किया है। पुलिस ने चोरी के इन मामलों में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों ने चोरी हुए तीस हजार रुपये की नकदी, दो लाख रुपये के सोने के जेवरात और दो लाख रुपये मूल्य का अन्य सामान बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, उत्तम दास निवासी बाबा फरीद नगर, सियोड़ा और सुरेंद्र सिंह निवासी सियोड़ा, कुंजवानी ने गंग्याल पुलिस थाने में उनके घरों में चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस जांच में तुषार शर्मा निवासी कुंजवानी और मंजीत सिंह निवासी जोगी मोहल्ला, बंधु रख का नाम सामने आया। दोनों से पुलिस ने गहनता के साथ पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करने की बात को कबूल लिया।

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उस में भी आरोपितों के विरुद्ध पुलिस को पुख्ता सबूत मिले। दोनों वारदात के समय इलाके में देखे गए थे। इन सबूतों के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि इससे पूर्व उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है। 

सतवारी में फंदे से लटके मिले अधेड़ की हालत गंभीर

सतवारी के गाडीगढ़ इलाके में एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पास पेड़ से लटका मिला। समय रहते व्यक्ति पर उसके परिवारवालों की नजर पड़ गई और उन्होंने उसे तुरंत नीचे उतार कर जीएमसी अस्पताल में पहुंचा दिया लेकिन वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।गाडीगढ़ में रहने वाला पचास वर्षीय जसबीर सिंह पुत्र सुजान सिंह घर से बाहर निकला और उसने घर के बाहर लगे पेड़ के साथ फंदा लगा लिया। जसबीर जब फंदे पर लटका तो उस पर परिवार के किसी सदस्य की नजर पड़ गई। इसके बाद परिवारवालों ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से उसे फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी हालत खराब हो चुकी थी।

परिवारवाले उसे तुरंत जीएमसी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया। जसबीर का उपचार कर रहे डाक्टरों का कहना है कि फंदे से लटकने के कारण उसके गले की हड्डी व रीढ़ की हड्डी में भी खिचाब आया है। सांस रूकने से मस्तिष्क आक्सीजन की कमी हुई है। उसका उपचार जारी है लेकिन हालत अभी नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने भी इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी