पार्क में पिकनिक मनाने गए लोगों को पुलिस ने लौटाया

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जम्मू शहर के पार्कों में रविवार को पिकनिक मनाने पर रोक लगाए जाने के बाद जम्मू पुलिस एक्शन में दिखी। कनाल रोड के रणबीर पार्क में नहाने के लिए पहुंचे लोगों विशेषकर युवाओं को पुलिस कर्मियों ने वहां से वापस भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 06:27 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 06:27 AM (IST)
पार्क में पिकनिक मनाने गए लोगों को पुलिस ने लौटाया
पार्क में पिकनिक मनाने गए लोगों को पुलिस ने लौटाया

जागरण संवाददाता, जम्मू : कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जम्मू शहर के पार्कों में रविवार को पिकनिक मनाने पर रोक लगाए जाने के बाद जम्मू पुलिस एक्शन में दिखी। कनाल रोड के रणबीर पार्क में नहाने के लिए पहुंचे लोगों विशेषकर युवाओं को पुलिस कर्मियों ने वहां से वापस भेज दिया। पुलिस ने दोपहर को पार्क की ओर जाने वाले मार्ग पर कंटीली तार लगा दिए। इसके अलावा दोमाना इलाके में भी नहर में नहा रहे लोगों को पुलिस कर्मियों वापस भेज दिया। बागे बाहु पार्क भी आने वाले लोगों पर पुलिस ने नजर रखी हुई थी।

कनाल हेड पर रणबीर पार्क लोगों की भीड़ एकत्रित होने की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस कर्मियों ने जैसे ही वहां नहा रहे युवकों को रोका तो हुल्लड़बाजी करने लगे। पुलिस कर्मियों ने युवकों को युवकों को वहां से भगा दिया। रणबीर पार्क से लोगों को वापस भेज रहे पुलिस कर्मी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें पार्क में भीड़ को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी हुई है। जिसके चलते वह पीसीआर वैन से लगातार घोषणा का लोगों को भीड़ एकत्रित ना करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

वहीं अतिरिक्त जिला आयुक्त जम्मू घनश्याम सिंह का कहना था कि प्रशासन ने वीकेंड पिकनिक के नाम पर भीड़ जुटाने वाले लोगों को चेतावनी दी है। बिना वजह भीड़ जुटाने वाले लोगों के चालान काटे जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अभी कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। इसलिए लोगों को पूरी तरह सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी