साइंस कालेज में देश विरोधी नारे लगाने वालों की पुलिस ने जारी की तस्वीर

एसएसपी जम्मू तेजेंद्र सिंह की ओर से जारी लुक आउट नोटिस में कहा गया है कि जम्मू में देश विरोधी नारे लगा कर माहौल को खराब करने के तीन आरोपितों की पहचान हुई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 05:42 PM (IST)
साइंस कालेज में देश विरोधी नारे लगाने वालों की पुलिस ने जारी की तस्वीर
साइंस कालेज में देश विरोधी नारे लगाने वालों की पुलिस ने जारी की तस्वीर

जम्मू, जागरण संवाददाता। कनाल रोड़ स्थित जीजीएम सांइस कालेज के मुफ्ती मोहम्मद सईद मेमाेरियल हास्टल में देश विरोधी नारे लगाने के तीन आरोपितों के जम्मू पुलिस ने फोटो जारी किए है। पुलिस ने देश विरोधी नारे लगाने वालों की पहचान हास्टल के आसपास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा कनाल रोड़ में दुकानों पर लगे कैमरे की फुटेज के आधार पर जारी किए है।

एसएसपी जम्मू तेजेंद्र सिंह की ओर से जारी लुक आउट नोटिस में कहा गया है कि जम्मू में देश विरोधी नारे लगा कर माहौल को खराब करने के तीन आरोपितों की पहचान हुई है। उनकी तस्वीर जारी कर लोगों से अपील की गई है कि यदि इन लोगों के बारे में किसी को जानकारी हो तो वे जम्मू पुलिस से संपर्क करे। ज्ञात रहे कि 11 फरवरी को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने से जम्मू में फंसे कुछ कश्मीरी यात्रियों ने सांइस कालेज हास्टल में देश विरोधी नारे लगाए थे। जिसके बाद कालेज में पढ़ रहे छात्रों ने प्रदर्शन किया था।

प्रदर्शनकारियों छात्रों पर पुलिस ने लाठिचार्ज किया था। देशी विराेधी नारेबाजी के बाद जम्मू में जबरदस्त रोष था। मामले में कार्रवाई करते हुए जम्मू पुलिस ने नवाबाद थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध देशद्रोही गतिविधि, जबरन लोगों का रास्ता रोकना, दंगा करना, घातक हथियारों का प्रयोग करना तथा दूसरे लोगों की जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया था।

आरोपितों की पहचान करने के लिए पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला था। 

chat bot
आपका साथी