Jammu Crime News: नशे की लत ने बनाया चोर, पुलिस ने 8 वाहन किए बरामद

त्रिकुटा नगर पुलिस ने नामी वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक कार और छह दो पहिया वाहनों को बरामद किया है। वाहन चोरी के आरोप में पकड़े गए संदीप गुप्ता निवासी बिश्नाह पर पहले भी शहर के विभिन्न पुलिस थानों में वाहन चाेरी के मामले दर्ज है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 07:47 PM (IST)
Jammu Crime News: नशे की लत ने बनाया चोर, पुलिस ने 8 वाहन किए बरामद
चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक कार और छह दो पहिया वाहनों को बरामद किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । त्रिकुटा नगर पुलिस ने नामी वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक कार और छह दो पहिया वाहनों को बरामद किया है। इन वाहनों को आरोपितों ने शहर के विभिन्न हिस्सों से चोरी किया था। वाहन चोरी के आरोप में पकड़े गए संदीप गुप्ता निवासी बिश्नाह पर पहले भी शहर के विभिन्न पुलिस थानों में वाहन चाेरी के मामले दर्ज है। सब डिवीजनल पुलिस आफिसर सिटी ईस्ट विक्रम भगत ने दावा किया है कि संदीप अब तक 30 वाहनों को चोरी कर चुका है। संदीप नशे का आदी है और अपनी इस लत को पूरा वह वाहन चोरी करता है। इन दिनों वह जमानत पर कोर्ट से छूटा हुआ है।

पत्रकारों को संदीप गुप्ता की जानकारी देते हुए एसडीपीओ विक्रम भगत ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व त्रिकुटा नगर पुलिस ने भागड़ मंडी में नाका लगाया था। इस दौरान बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल पर सवार संदीप गुप्ता को पुलिस कर्मियों ने रोका था। मोटरसाइकिल की जांच के दौरान पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी का है। संदीप को पूछताछ के लिए सीधे थाने में लाया गया था। उसने पूछताछ के दौरान खुलासा कि उसके पास चोरी के सात वाहन हैं, जिसमें एक कार भी शामिल है। आरोपित ने चोरी के वाहनों को छन्नी हिम्मत पुली के नीचे नाले में छुपा कर रखा था। चोरी के वाहनों के लिए वह ग्राहक की तलाश कर रहा था कि इससे पूर्व ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

chat bot
आपका साथी