वाहन ने उड़ाए पुलिस के होश, बांडीपोर से जम्मू किसी मामले के सिलसिले में आई थी पुलिस पार्टी

सूचना मिलते ही एसपी सिटी साउथ दीपक ढिंगरा पुलिस पुलिस टीमों के साथ संदिग्ध लोगों की तलाश में जुट गए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 03:05 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 03:05 PM (IST)
वाहन ने उड़ाए पुलिस के होश, बांडीपोर से जम्मू किसी मामले के सिलसिले में आई थी पुलिस पार्टी
वाहन ने उड़ाए पुलिस के होश, बांडीपोर से जम्मू किसी मामले के सिलसिले में आई थी पुलिस पार्टी

जम्मू, जागरण संवाददाता: बीती मंगलवार रात को शहर के गांधी नगर इलाके में सफेद रंग की सूमो गाड़ी में पुलिस की वर्दी में पांस से छह हथियारबंद संदिग्ध देख जाने से सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। शहर में जगह जगह नाके लगा कर पुलिस ने सफेद रंग की जेके-15 नंबर वाली सूमो की तलाश शुरू कर दी। देर रात को पुलिस कर्मियाें ने उक्त वाहन को भठिंडी इलाके में बरामद कर लिया। कार सवार पुलिस कर्मी कश्मीर के बांडीपोर जिला से जम्मू में किसी मामले के सिलसिले में आए हुए थे। संदिग्ध लोगों की बजाए पुलिस कर्मियों के सूमो में सवार होने की जानकारी मिलने के बाद जम्मू पुुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की सांस में सांस आई।

दरअसल जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त किए जाने के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर यानि पांच अगस्त को आतंकी हमले की खुफिया एजेंसियों की सूचना से जम्मू पुलिस हाई अलर्ट पर है। ऐसे में संदिग्ध लोगों के शहर में घूमने की सूचना से पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए थे।

बीते मंगलवार देर शाम को गांधी नगर, एशिया क्रासिंग से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पीसीआर में फोन कर जानकारी दी कि थी, उसने अभी जेके15- नंबर वाली एक कार में चार से पांच पुलिस कर्मियों को हथियारों के साथ जाते हुए देखा है। कार सवार पुलिस कर्मियों की हरकतें संदिग्ध लग रही थी। सूचना देने वाले ने बताया कि अंधेरा होने के कारण वह कार का नंबर पूरी तरह नहीं पढ़ पाया था। फोन आने ही पुलिस कंट्रोल रूम ने शहर के सभी पुलिस थानों, चौकियां, सेना, सीआरपीएफ, एसएसबी, आईटीबीपी के शिविरों में चौकसी बरतने को कहा गया।

सूचना मिलते ही एसपी सिटी साउथ दीपक ढिंगरा पुलिस पुलिस टीमों के साथ संदिग्ध लोगों की तलाश में जुट गए। पुलिस कर्मियों ने गांधी नगर, सतवारी, बागे बाहू, गुज्जर नगर, भठिंडी, नरवाल, छन्नी हिम्मत, सुंजवां में नाके लगा कर कार की जानकारी जुटानी शुरू कर दी थी। देर रात को पुलिस ने उक्त वाहन को खोज लिया। 

chat bot
आपका साथी