Jammu Kashmir: पुलिस ने किश्तवाड़ में आतंकी साजिश को किया नाकाम, हैंड ग्रेनेड सहित युवक गिरफ्तार

किश्तवाड़ पुलिस ने सेना की 26वीं राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ की 52वीं बटालियन के साथ संयुक्त रूप से द्रबशाला ठाठरी में आज यानि बुधवार शाम को 5.30 बजे नाका लगाया था। इस दौरान वहां से आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:47 PM (IST)
Jammu Kashmir: पुलिस ने किश्तवाड़ में आतंकी साजिश को किया नाकाम, हैंड ग्रेनेड सहित युवक गिरफ्तार
किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जम्मू, जेएनएन। किश्तवाड़ में आतंक फैलाने की साजिश रचने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से एक ग्रेनेड भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करते हुए उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनसुार, किश्तवाड़ पुलिस ने सेना की 26वीं राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ की 52वीं बटालियन के साथ संयुक्त रूप से द्रबशाला ठाठरी में आज यानि बुधवार शाम को 5.30 बजे नाका लगाया था। इस दौरान वहां से आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी कि अचानक एक युवक ने वहां से भागने का प्रयास किया।

मौके पर मुस्तैद सुरक्षाबलों ने तुरंत युवक को गिरफ्तार किया। सुरक्षाबलों को जांच के दौरान उससे एक ग्रेनेड भी मिला। उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान सोहेल अहमद बट पुत्र नूर मोहम्मद बट निवासी डोडा जिला के ठाठरी गंदोह के रूप में हुई है। किश्तवाड़ पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना रामगढ़ में महिला के अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज

थाना रामगढ़ में बुधवार को चार समुदाय विशेष युवकों के खिलाफ एक महिला के अपहरण व उसके साथ किए गए दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला सांबा जिले में सत्र न्यायालय जज के सामने शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में कहा कि चार युवकों द्वारा उसके अपहरण व दुष्कर्म किए जाने का मामला पेश किया। न्यायालय ने पूरी गंभीरता दिखाते हुए थाना रामगढ़ पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई के आदेश जारी किए।

वहीं इस मामले के थाना रामगढ़ में दर्ज किए जाने के साथ ही पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेने के लिए अपनी विशेष टीमों को काम पर लगा दिया। पीड़िता ने उन चार युवकों पर उसके जबरन अपहरण व बाद में किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसका दुष्कर्म किए जाने का खुलासा किया है। मामले के जांच अधिकारी थाना प्रभारी विजय कोतवाल ने कहा कि थाने में दर्ज इस मामले को पुलिस जल्द सुलझा कर पीड़िता को पूरा इंसाफ दिलाएगी। वहीं आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के तहत अपनी चार्जशीट फाइल करेगी।

chat bot
आपका साथी