Kashmir: डीपीएल अवंतिपोरा में तैनात पुलिस कर्मी की हृदयघात से मौत

वहीं उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोर में एक किशोर ने किशनगंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरेज के खांडियाल गांव का रहने वाले मुजम्मिल अहमद सामून पुत्र गुलाम अहमद सामून ने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:02 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:27 AM (IST)
Kashmir: डीपीएल अवंतिपोरा में तैनात पुलिस कर्मी की हृदयघात से मौत
नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

श्रीनगर, जेएनएन। जिला पुलिस लाइंस डीपीएल अवंतीपोरा में ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी की मंगलवार और बुधवार की रात हृदय गति रुकने से मौत हो गई। मृतक की पहचान एजाज अहमद निवासी पांपोर लड्डू के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को डीपीएल में रात की ड्यूटी में तैनात एजाज को अचानक से दिल में जोर से दर्द उठा। इससे पहले कि वह इस बारे में किसी को बता सकता वह जमीन पर गिर गया। उसके साथी जवानों ने तुरंत उसे उठाया। उन्होंने देखा कि एजाज को बिलकुल होश नहीं था। उन्होंने तुरंत उसे उठाया और नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

इस दुखद समाचार को रात में ही उसके परिजनों तक पहुंचाया गया। आज सुबह पोस्टमार्टम व पुलिस की सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया।  

किशोर ने किशनगंगा में कूद कर दी अपनी जान

श्रीनगर: उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोर में एक किशोर ने किशनगंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरेज के खांडियाल गांव का रहने वाले मुजम्मिल अहमद सामून पुत्र गुलाम अहमद सामून ने यह कदम क्यों उठाया। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि युवक के नदी में कूदने के दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने उसे देख लिया। स्थानीय खोताखोर भी उसे बचाने के लिए नदी में कूद गए। कड़ी मेहनत के बाद युवक को नदी से बाहर निकाला गया और उसे उपजिला अस्पताल गुरेज में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अभी तक जांच में यह बात सामने आई है कि किशोर पेशे से मजदूर का काम करता था। उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी