Jammu Kashmir: मीरां साहिब में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के पुलिस ने काटे चालान

क्षेत्र के गांव इंदिरा नगर के पास जम्मू-आरएसपुरा मार्ग पर स्थानीय पुलिस ने नाका लगाकर बिना मास्क घूमने वाले वाहन चालकों के चालान काटे। इस दौरान एक दर्जन वाहन चालकों के चालान काटे जिन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था उनको मौके पर पर ही 500-500 रुपए का चालान काटा गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 05:54 PM (IST)
Jammu Kashmir: मीरां साहिब में बिना मास्क के घूमने वाले लोगों के पुलिस ने काटे चालान
जिन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था उनको मौके पर पर ही 500-500 रुपए का चालान काटा गया।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी। क्षेत्र के गांव इंदिरा नगर के पास जम्मू-आरएसपुरा मार्ग पर स्थानीय पुलिस ने नाका लगाकर बिना मास्क घूमने वाले वाहन चालकों के चालान काटे। इस दौरान एक दर्जन वाहन चालकों के चालान काटे जिन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था उनको मौके पर पर ही 500-500 रुपए का चालान काटा गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि अभी भी कई लोग कोरोना वायरस को हल्के में ले कर बाजार में घूम रहे हैं। ऐसे लोगों की खबर लेने के लिए पुलिस की ओर से विशेष नाके लगाकर उनके चालान काटे जा रहे हैं। इसके अलावा लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है कि वह अभी भी लापरवाही ना बरतें क्योंकि कोरोना वायरस के केस चाहे बहुत कम हो गए हैं मगर लोगों को अभी भी इस स्थिति को हल्के में नहीं रहना चाहिए चाहिए क्योंकि वायरस अनेक रूप बदलता है।

उन्होंने कहा कि लोग सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करें, दो गज की दूरी को बनाकर रखें, बिना मास्क के अपने घरों से बाहर ना निकले इन्हीं सावधानियों को बरता जाए तो वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने तमाम वाहन चालकों से भी अपील करते हुए कहा कि बिना मास्क के अपने वाहन ना चलाएं अन्यथा प्रशासन की ओर से उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस बात का लोग जरूर ध्यान रखें।

chat bot
आपका साथी