Jammu Crime: महिला से फोन झपटने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, 41 मोबाइल फोन भी बरामद

मोबाइल फोन झपटने वाले युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए युवक से पुलिस ने 41 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपित अमन शर्मा गुम्मट स्थित रानी मंदिर के पास का रहने वाला है।पुलिस का मानना है कि झपटमारी के कुछ और मामले हल हो

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:46 PM (IST)
Jammu Crime: महिला से फोन झपटने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, 41 मोबाइल फोन भी बरामद
मोबाइल फोन झपटने वाले युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : पक्काडंगा पुलिस ने शहर के विभिन्न हिस्सों से लोगों के हाथ से मोबाइल फोन झपटने वाले युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए युवक से पुलिस ने 41 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपित अमन शर्मा गुम्मट स्थित रानी मंदिर के पास का रहने वाला है। उससे पूछताछ की जा रही है कि अब तक उसने शहर में कुल कितनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इसकी गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है। दरअसल, फोन झपटने की घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई थी।

 सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर सिटी नॉर्थ सतीश भारद्वाज ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व जिला जेल अंबफला के बाहर से मढ़ की महिला जरीना बेगम पैदल कहीं जा रही थी कि इस दौरान एक स्कूटी सवार युवक ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने शुरू किया। इसके साथ ही झपटे गए मोबाइल फोन को ट्रैकिंग पर लगा दिया गया। जांच के दौरान आरोपित युवक अमन शर्मा के बार में पता चला।

पुलिस को सूचना मिली कि महिला से झपटे गए मोबाइल फोन का इस्तेमाल कौन कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जांच को आगे बढ़ाया तो अमन शर्मा का नाम सामने आया। अमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खुलासे से पुलिस ने कुल 41 मोबाइल फोन को बरामद किया। पुलिस का मानना है कि आरोपित से पूछताछ में चोरी और झपटमारी के कुछ और मामले हल हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी