Selfie Point पर तोड़फोड़ करने वाले आठ आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधिकारियों ने बस स्टैंड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि बीते सोमवार की देर रात को बीसी रोड त्रिकुटा कांप्लेक्स के पास बने सेल्फी प्वाइंट पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 09:20 PM (IST)
Selfie Point पर तोड़फोड़ करने वाले आठ आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान
फुटेज को खंगाला तो उसमें छह से सात युवक लातें मार कर तोड़फोड़ करते दिखाई दिए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बीसी रोड में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट द्वारा बनाए गए सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ करने से आठ आरोपितों को बस स्टैंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है। सभी आरोपितों अभिषेक गिल निवासी शहीदी चौक, निखिल गिल बख्शी नगर, गोल्डी 23 वर्ष निवासी रूप नगर, हेवन 21 वर्ष, विनय कुमार 20 वर्ष, शुभम कुमार, गेब्रियल और क्रिस्टोफर सभी निवासी बख्शी से पूछताछ की जा रहे उन्हें सेल्फी प्वाइंट पर तोड़फोड़ क्यों की है?

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अधिकारियों ने बस स्टैंड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि बीते सोमवार की देर रात को बीसी रोड त्रिकुटा कांप्लेक्स के पास बने सेल्फी प्वाइंट पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीसी रोड में लगे एक कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमें छह से सात युवक लातें मार कर तोड़फोड़ करते दिखाई दिए। इनमें से एक युवक अभिषेक गिल की पुलिस ने पहचान कर ली। उसे उसके घर शहीदी चौक से पकड़ा गया।

पूछताछ करने पर अभिषेक ने अपने एक और साथी निखिल गिल का नाम लिया। पुलिस ने निखिल को गिरफ्तार कर लिया। निखिल ने इसके बाद अपने अन्य साथियों का नाम पुलिस को बताया जो वारदात के दिन उसके साथ मौजूद थे। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ करने के आरोपितों की गिरफ्तारी होने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी