Jammu : वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर पुलिस ने की कार्रवाई, केस दर्ज

वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने वाले तीन दुकानदारों के विरुद्ध सतवारी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने फिलहाल इन दुकानों को सील नहीं किया है। अलबत्ता दुकानदारों को यह चेतावनी दी गई है कि यदि भविष्य में आदेश का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई होगी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:08 PM (IST)
Jammu : वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर पुलिस ने की कार्रवाई, केस दर्ज
वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने वाले तीन दुकानदारों के विरुद्ध सतवारी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जिला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकने के लिए लगाए गए वीकेंड लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने वाले तीन दुकानदारों के विरुद्ध सतवारी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने फिलहाल इन दुकानों को सील नहीं किया है। अलबत्ता दुकानदारों को यह चेतावनी दी गई है कि यदि भविष्य में उन्होंने प्रशासन के आदेश का उल्लंघन कर अपनी दुकानों को खोला तो उनकी दुकानों को सील भी कर दिया जाएगा।

ज्ञात रहे कि जिला प्रशासन ने सप्ताह के दो दिन शनिवार और रविवार को वीकेंड लॉकडाउन घोषित किया है। ऐसे में जरूरी सेवाओं को छोड़ कर अन्य वस्तु की दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं है, लेकिन कई दुकानदार इस आदेश का उल्लंघन कर अपनी दुकानों को खोल लेते हैं। सतवारी पुलिस को सूचना मिली की नरवाल पाई इलाके में किराने की दुकान करने वाले कन्नू कुमार ने चोरी छुपे अपनी दुकान को खोली हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों ने पाया कि दुकान खुली हुआ है। दुकान के मालिक कन्नू कुमार निवासी नरवाल पाई पर कार्रवाई करते हुए सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

वहीं, रविवार को दोपहर को सतवारी बाजार में गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने लॉकडाउन के बीच एक हार्डवेयर की दुकान को खुला हुआ पाया। दुकान के मालिक परवीन कुमार निवासी शास्त्री नगर के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए सतवारी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। उधर, कांच की दुकान करने वाले अमन महाजन ने चट्ठा इलाके में अपनी दुकान को लॉक डाउन में खोला हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमन महाजन निवासी गोविंदपुर चट्ठा के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी