Jammu Kashmir New Excise Policy: राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने कहा- नई आबकारी नीति से हमें भी हैं आपत्तियां

नई आबकारी नीति को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए डा जितेन्द्र सिंह ने कहा कि आबकारी नीति को लेकर हमने प्रशासन से अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। हम प्रशासन को भाजपा द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई करनी चाहिए।

Rahul SharmaWed, 16 Jun 2021 08:05 AM (IST)
भाजपा लोगों के गुस्से को शांत करने की कोशिश कर रही है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के लिए बनी नई आबकारी नीति से हमें भी आपत्तियां हैं।

जम्मू में आवासीय कालोनियों में शराब खाेलने के खिलाफ जनआक्रोश भड़कने से उपजे हालात पर डा जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि हमारा मानना है कि कोई भी नीति हो उसके लिए कायदे कानून होने जरूरी हैंं। अगर ऐसा नहीं है तो प्रशासन को इस दिशा में कार्रवाई करनी चाहिए। प्रशासन को जन संवाद को महत्व देना चाहिए।

नई आबकारी नीति को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए डा जितेन्द्र सिंह ने कहा कि आबकारी नीति को लेकर हमने प्रशासन से अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है। हम प्रशासन को भाजपा द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई करनी चाहिए। प्रशासन को लोगों द्वारा उठाए जा रहे मुद्दों को गंभीरता से लेना चाहिए। हमारी पूरी कोशिश है कि लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया जाए। इस दिशा में काम हो रहा है।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि नई आबकारी नीति को लेकर लोग सड़कों पर हैं, ऐसा नहीं है कि लोगों के इन प्रदर्शनों से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। भाजपा जनता के साथ है। लोगों की परेशानियां उनके लिए महत्व रखी हैं। यही वजह है कि प्रदेश भाजपा नई आबकारी नीति के खिलाफ खुलकर मैदान में है। ऐसे में प्रदेश भाजपा के तीन महासचिवों ने श्रीनगर में उपराज्यपाल व मुख्यसचिव से बैठक कर नीति में कुछ बदलाव लाने के लिए कहा था। इसके बाद पार्टी ने जम्मू दौरे पर आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से भी यह बताया उठाकर हस्तक्षेप करने पर जोर दिया था।

जम्मू के लोगों में गुस्सा है कि प्रशासन मंदिरों के शहर को अब शराब की दुकानों का शहर बनाने की दिशा में काम कर रहा है। भाजपा लोगों के गुस्से को शांत करने की कोशिश कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.