Jammu : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीसरी मंजिल से गिरा प्लंबर, मौत

मृत प्लंबर साहिल कुमार भौरकोटे गांव के साईदास का बेटा था। वह संजीव कुमार के निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल पर रसोई में काम कर रहा था।रसोई से पानी की पाइप को छत पर ले जाने के लिए वह छत की दीवार पर सुराख कर रहा था।

By Edited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:07 AM (IST)
Jammu : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से तीसरी मंजिल से गिरा प्लंबर, मौत
मौत के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : सतवारी के भौर कोटे इलाके में निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल पर काम करते समय एक प्लंबर हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। तार छू जाने से उसे तेज करंट लगा और वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गाड़ीगढ़ पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया है। मृत प्लंबर साहिल कुमार भौरकोटे गांव के साईदास का बेटा था। वह संजीव कुमार के निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल पर रसोई में काम कर रहा था। रसोई से पानी की पाइप को छत पर ले जाने के लिए वह छत की दीवार पर सुराख कर रहा था। इसी दौरान दुर्घटनावश वह इमारत के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और प्लंबर के शव को जीएमसी अस्पताल पहुंचाया। गाडीगढ़ के चौकी प्रभारी लखविंदर सिंह ने बताया कि मौत के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

सड़क किनारे मृत मिला युवक, परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप : दोमाना के गंगवान इलाके में रविवार को सड़क के किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक के चेहरे पर चोट के निशान हैं। उसकी बाइक पास ही पड़ी थी। परिवार वालों ने युवक की हत्या करने की आशंका जताई है। दोमाना पुलिस ने युवक की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए चार डाक्टरों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पेशे से इलेक्ट्रिशन तरसेम कुमार दोमाना के शहजादपुर कन्हैया गांव का रहने वाला है। वह शनिवार को देर शाम घर से काम के लिए गया था।

रात में जब वह घर नहीं लौटा तो रविवार सुबह उसकी तलाश शुरू की गई। घर से कुछ दूर ही वह सड़क के किनारे मृत मिला। उसके चेहरे पर चोट के गहरे घाव थे और उसके कुछ दांत भी टूटे हुए थे। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए हैं। वहीं, तरसेम के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उनका मोहल्ले में किसी परिवार से विवाद चल रहा है। उन्हें यह शक है कि इसी विवाद के चलते तरसेम की हत्या की गई है।

यदि तरसेम की मौत सड़क हादसे में हुई होती तो उसकी बाइक पर भी निशान होते, लेकिन मोटरसाइकिल पर खरोंच तक नहीं आई है। उन्होंने पुलिस से हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। दोमाना के एसएचओ महेश शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा। जिस लोगों पर परिवार वाले आरोप लगा रहे हैं, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी