Jammu Kashmir: शहर में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर चस्पा होने की तस्वीरें हुई वायरल, पुलिस की जांच शुरू

अमरनाथ यात्रा से पूर्व शहर के रेलवे स्टेशन बस स्टैंड आदि इलाकों में आतंकी संगठन तहरीक उल मुजाहिदीन के नाम से धमकी भरे पोस्टर चस्पा होने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।रेलवे स्टेशन के अलावा शहर के अन्य संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:25 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:25 AM (IST)
Jammu Kashmir: शहर में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर चस्पा होने की तस्वीरें हुई वायरल, पुलिस की जांच शुरू
पुलिस ने रेलवे स्टेशन के अलावा शहर के अन्य संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अमरनाथ यात्रा से पूर्व शहर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड आदि इलाकों में आतंकी संगठन तहरीक उल मुजाहिदीन के नाम से धमकी भरे पोस्टर चस्पा होने के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गत शुक्रवार को इन इलाकों में इस आतंकी संगठन के पोस्टर चस्पा होने की खबर फैली थी, लेकिन एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने ऐसे किसी भी पोस्टर के मिलने की जानकारी से इन्कार किया था। वहीं शनिवार को भी सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन व कुछ अन्य जगहों पर पोस्टर चस्पा होने की तस्वीरें वायरल हुई थीं, लेकिन जांच के बाद पता चला कि इन तस्वीरों को फोटोशॉप के माध्यम से बनाया गया था।

इसी बीच पुलिस ने रेलवे स्टेशन के अलावा शहर के अन्य संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी। रेलवे स्टेशन में आने जाने वाले लोगों की जांच की गई। इसके अलावा जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के बन टोल प्लाजा पर भी नाका लगाकर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। वहीं एसएसपी जम्मू चंदन कोहली के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि इस सबके पीछे कौन लोग हैं और उनकी क्या मंशा है। 

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

साम्बा : कस्बे के सीमावर्ती गांव पलूणा में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । युवक शाम को अपने घर पर ही था कि अचानक उसकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उसके परिवार वाले उसे सनूरा के प्राइमरी हेल्थ सेंटरलाये जहाँ डॉक्टर ने उन्हें ट्रामा अस्पताल घगवाल रेफर कर दिया जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । युवक की पहचान रमन कुमार (34) पुत्र छज्जू राम निवासी पलूणा के रूप में हुई है । इस सन्दर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवक की मृत्यु कैसे हुई है।

chat bot
आपका साथी