Jammu : शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, कोर्ट के निर्देश पर केस दर्ज

कोर्ट के निर्देश पर दर्ज मामले में 24 वर्षीय युवती ने बताया कि वह कुछ वर्ष पूर्व आरोपित कोट जगीर नगरोटा के रहने वाले राहुल कुमार के संपर्क में आई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। राहुल ने उसे कहा कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेंगे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:22 PM (IST)
Jammu : शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, कोर्ट के निर्देश पर केस दर्ज
शादी का झांसा देकर एक युवती से शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : बख्शी नगर थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक युवती से शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। कोर्ट के निर्देश पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपित युवक पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कोर्ट के निर्देश पर दर्ज मामले में 24 वर्षीय युवती ने बताया कि वह कुछ वर्ष पूर्व आरोपित कोट जगीर, नगरोटा के रहने वाले राहुल कुमार के संपर्क में आई थी। दोनों में दोस्ती हो गई। राहुल ने उसे कहा कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेंगे। युवती का विश्वास जीतने के बाद आरोपित उसका शारीरिक शोषण करने लगा। कुछ समय पूर्व जब युवती ने उसे शादी करने की बात कही तो राहुल ने उससे संपर्क करना छोड़ दिया। किसी तरह उसने राहुल से मुलाकात की। राहुल उससे शादी करने को मान लिया। दोनों में फिर से मिलना-जुलना शुरू हो गया।

राहुल ने फिर से उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पूर्व युवती को पता चला की राहुल शादी करने जा रहा है। आहत होकर युवती पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच शुरू कर दी, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया। युवती के बाद कोर्ट की शरण में पहुंची और आरोपित के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज करने की गुहार लगाई। युवती की याचिका पर कोर्ट ने आरोपित राहुल कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की अगली सुनवाई के दौरान जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी