BC Road Jammu: बीसी रोड में पीएचई कर्मी और ट्रैफिक पुलिस हुए आमने-सामने, पढ़ें क्या है पूरा मामला

शहर के बीसी रोड स्थित पीएचई कर्मियों के निजी वाहनों को सड़क से हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस और पीएचई कर्मी आमने सामने हो गए। ट्रैफिक कर्मियों ने पीएचई मुलाजिमों को अपनी वाहनों को बीसी रोड से हटाकर बस स्टैंड में बनी पार्किंग के अंदर लगाने को कहा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:17 PM (IST)
BC Road Jammu: बीसी रोड में पीएचई कर्मी और ट्रैफिक पुलिस हुए आमने-सामने, पढ़ें क्या है पूरा मामला
बीसी रोड से निजी वाहनों को हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस और पीएचई कर्मी आमने सामने हो गए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के बीसी रोड स्थित पीएचई कर्मियों के निजी वाहनों को सड़क से हटाने को लेकर ट्रैफिक पुलिस और पीएचई कर्मी आमने सामने हो गए। ट्रैफिक कर्मियों ने पीएचई मुलाजिमों को अपनी वाहनों को बीसी रोड से हटाकर बस स्टैंड में बनी पार्किंग के अंदर लगाने को कहा, जिसका पीएचई कर्मियों ने विरोध किया। एसएसपी ट्रैफिक शिव कुमार शर्मा के आश्वासन के बाद पीएचई कर्मी शांत हुए।

बुधवार को ट्रैफिक पुलिस की एक टीम डीटीआइ की देखरेख में पीएचई कार्यालय के बाहर पहुंची और वहां पार्क वाहनों पर रांग पार्किंग के चालान चिपकाने लगे। पीएचई कर्मियों को जब इस बात का पता चला तो वे कामकाज छोड़कर कार्यालय से बाहर आ गए। पीएचई कर्मी अशोक सिंह ने बताया कि उनका विभाग जरूरी सेवा में आता है। इसलिए वे अपने वाहनों को कार्यालय के बाहर पार्क करते हैं। अशोक सिंह के अनुसार, ज्यूल चौक से लेकर अंबफला सड़क किनारे वाहन पार्क रहते हैं, लेकिन ट्रैफिक पुलिस उन्हें हटाने को नहीं कहती और ना ही कोई कार्रवाई करती है। पीएचई कर्मियों की इस दौरान ट्रैफिक डीटीआइ से उनकी कहासुनी भी हुई। अशोक सिंह ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस यदि उन्हें यहां से हटाना चाहती है तो बस स्टैंड पार्किंग में उन्हें सस्ती पार्किंग के पास जारी किए जाएं।

एसएसपी ट्रैफिक ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या का जल्द ही हल किया जाएगा, जिसके चलते वे काम पर लौटे। वहीं, एसएसपी ट्रैफिक शिव कुमार शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने यह स्पष्ट निर्देश दिए है कि किसी भी वाहन को सड़क किनारे पार्क नहीं होने दिया जाएगा। कोर्ट के आदेश का पालन किया जा रहा है। पीएचई अधिकारियों को यह सुझाव दिया गया है कि वह अपने कार्यालय के भीतर दीवार के एक हिस्से को हटाकर वहां 15 से 20 गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था कर सकते हैं। यदि पीएचई कर्मियों को पार्किंग करने दी जाए तो ट्रांसपोर्टर भी अपने वाहनों को सड़क किनारे पार्क करेंगे।

chat bot
आपका साथी