Jammu: बिश्नाह में 'तांडव' फिल्म के खिलाफ किया प्रदर्शन

वेब सीरीज तांडव फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं पर की गई टिप्पणी से गुस्साए शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं ने बिश्नाह के तारा चौक पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर व अभिनेता सैफ अली खान का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया।

By Edited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:12 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:01 AM (IST)
Jammu: बिश्नाह में 'तांडव' फिल्म के खिलाफ किया प्रदर्शन
बिश्नाह के तारा चौक पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास व अभिनेता सैफ अली खान का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया।

बिश्नाह, संवाद सहयोगी : वेब सीरीज 'तांडव' फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं पर की गई टिप्पणी से गुस्साए शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं ने बिश्नाह के तारा चौक पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर व अभिनेता सैफ अली खान का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अगुवाई शिवसेना हिंदुस्तान के राज्य प्रमुख गणेश चौधरी ने की।

उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशक व अभिनेता ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करते हैं और लोगों की भावनाओं का भड़काते हैं। ऐसी हरकतों को ¨हदुस्तान शिवसेना कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। गणेश ने कहा कि भारत में अलग-अलग तरह की संस्कृतियां हैं। उनकी पूजा पद्धति भी अलग है, इसके बावजूद लोग मिलजुलकर रहते हैं और किसी पर बेमतलब की टिप्पणी नहीं करते हैं। यही वजह है कि हम सदियों से एकजुट होकर रहते आए हैं। यही हिंदू धर्म की खासियत है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री वाले अपने फायदे के लिए कुछ इस तरह की हरकत करते हैं, जिससे हमारी मिली जुली संस्कृति पर पर चोट पहुंचती है। किसी की आस्था के साथ इस तरह के मजाक को को कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

यही वजह है कि इस फिल्म का पूरे देश में विरोध हो रहा है। इससे तथाकथित प्रगतिशील लोगों का चेहरा भी बेनकाब हुआ है। हम अपने देवी-देवताओं का अपमान कभी नहीं बर्दाश्त कर सकते हैं। इस समय इस फिल्म के चलते जिस तरह का रोष देखने को मिल रहा है, उसे देखते हुए फिल्म के निर्देशक, लेखक और इसके कलाकारों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस मौके पर बलवीर कुमार, मनीश शर्मा, सुनीता देवी, सुमन कुमारी, बब्बू रानी आदि लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी