Jammu Crime News: राहगीर को टिप्पर चालक ने मारी टक्कर, मृतक की नहीं हो पाई पहचान

सतवारी थानांतर्गत डिग्यिाना इलाके में तेज रफ्तार टिप्पर ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मारे गए व्यक्ति की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:51 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:51 PM (IST)
Jammu Crime News: राहगीर को टिप्पर चालक ने मारी टक्कर, मृतक की नहीं हो पाई पहचान
चालक गुरमीत सिंह निवासी बिलासपुर, जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । सतवारी थानांतर्गत डिग्यिाना इलाके में तेज रफ्तार टिप्पर ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मारे गए व्यक्ति की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई। राहगीर को टक्कर मारने के बाद टिप्पर चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला।

वहीं, पुलिस ने सतवारी कुंजवानी मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर टिप्पर की पहचान कर उसके चालक गुरमीत सिंह निवासी बिलासपुर, जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। चालक के विरुद्ध सतवारी पुलिस थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

मंगलवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया कि डिग्यिाना इलाके में सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को अज्ञात टिप्पर ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाने की बजाए टिप्पर चालक मौके से भाग निकला। हादसे में घायल हुए बुुजुर्ग को उपचार के लिए जीएमसी में ले जाया गया।

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने बुजुर्ग को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। वहीं, इसके बाद पुलिस ने हादसे के बाद फरार हुए टिप्पर चालक तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पुलिस को टिप्पर का नंबर जेके02सीएम-2470 मिल गया। नंबर के आधार पर पुलिस टिप्पर चालक तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

chat bot
आपका साथी