Jammu Kashmir: पीडीपी जम्मू प्रांत में जनाधार मजबूत बनाने में जुटी, विभिन्न इकाईयों के प्रधान, संयोजक नियुक्त

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्षा और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू प्रांत में वीरवार को पार्टी की विभिन्न इकाइयों के प्रधान व संयोजक नियुक्त किए हैं। आज पार्टी उपाध्यक्ष चौधरी अब्दुल हमीद ने जम्मू प्रांत केे विभिन्न इकाईयों के लिए प्रधान और संयोजक नियुक्त किए हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:23 PM (IST)
Jammu Kashmir: पीडीपी जम्मू प्रांत में जनाधार मजबूत बनाने में जुटी, विभिन्न इकाईयों के प्रधान, संयोजक नियुक्त
पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू प्रांत में वीरवार को पार्टी की विभिन्न इकाइयों के प्रधान व संयोजक नियुक्त किए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्षा और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जम्मू प्रांत में वीरवार को पार्टी की विभिन्न इकाइयों के प्रधान व संयोजक नियुक्त किए हैं।

पार्टी प्रवक्ता सुहैल बुखारी के अनुसार, पार्टी अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती के दिशा निर्देशानुसार आज पार्टी उपाध्यक्ष चौधरी अब्दुल हमीद ने जम्मू प्रांत केे विभिन्न इकाईयों के लिए प्रधान और संयोजक नियुक्त किए हैं। सरताज सिंह को जिला जम्मू रुरल ए और कुलदीप शर्मा को जिला जम्मू रुरल-बी इकाई का प्रधान बनाया गया है। हरमेश सिंह सलाथिया को जिला सांबा, जेडी सिंह को जिला कठुआ अर्बन, दीपक रैना को कठुआ रुरल, आबिद एजाज खान को जिला रियासी, भूपेंद्र सिंह को जिला उधमपुर,शहबाज मिर्जा को जिला रामबन, इश्तियाक हुसैन वाजा को जिला किश्तवाड़, शमीम गनई को जिला पुंछ, ताजिम डार को जिला राजौरी और मोहम्मद इकबाल शाह को जिला राजौरी ग्रामीण इकाई का प्रधान नियुक्त किया गया है। अब्दुल हाफिर वानी को जिला डोडा पीडीपी का प्रधान बनाया गया है।

रियाज अहमद मंटु को जिला डोडा पीडीपी इकाई का उपाध्यक्ष और छत्तर सिंह सैनी को जम्मू रुरल का संयोजक नियुक्त किया गयाहै। चौ चुन्नी लाल को को पीडीपी के किसान विंग का अध्यक्ष बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी