Jammu Crime News: गंग्याल में बस की टक्कर से राहगीर की मौत, चालक फरार

जम्मू से कठुआ की ओर जा रही बस नंबर जेके02एएक्स-0615 जैसे ही गंग्याल चाैक में पहुंची तो इस दौरान पैदल सड़क पार कर रहे एक राहगीर को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:37 AM (IST)
Jammu Crime News: गंग्याल में बस की टक्कर से राहगीर की मौत, चालक फरार
फरार बस चालक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के गंग्याल चौक में तेज रफ्तार बस की टक्कर में एक राहगीर की मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक फरार हो गया। हादसे में मारे गए राहगीर की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। उसके चालक के विरुद्ध थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया। वहीं, गांधी नगर के कान्वेंट क्रासिंग में सैन्य वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह हादसा बीते शनिवार देर रात को हुआ। जम्मू से कठुआ की ओर जा रही बस नंबर जेके02एएक्स-0615 जैसे ही गंग्याल चाैक में पहुंची तो इस दौरान पैदल सड़क पार कर रहे एक राहगीर को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। बस को मौके पर छोड़ कर बस चालक वहां से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही गंग्याल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल राहगीर को जीएमसी अस्पताल में पहुंचाया।

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने राहगीर को मृत लाया घोषित कर दिया। एसएचओ गंग्याल प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृतक के पास पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हो पाया है। उसकी जेब से कुछ रुपये मिले है। देखने में मृतक स्थानीय लग रहा है। उसने काले जूते, नीले रंग की पतलून और स्वेटर पहना हुआ है। फरार बस चालक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

वहीं, गांधी नगर थानातंर्गत कान्वेंट क्रासिंग के पास सैन्य वाहन ने उसके आगे चल रहे एक मोटरसाइकिल नंबर जेके02एबी-3432 को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार संजीव कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी बिश्नाह घायल हो गया। हादसे में घायल संजीव को उपचार के लिए ले जाया गया। गांधी नगर थाने में सैन्य वाहन चला रहे चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी