बस की टक्कर से राहगीर की मौत, चालक फरार

शहर के गंग्याल चौक पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार बस की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक फरार हो गया। हादसे में मारे गए राहगीर की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:00 AM (IST)
बस की टक्कर से राहगीर की मौत, चालक फरार
बस की टक्कर से राहगीर की मौत, चालक फरार

जागरण संवाददाता, जम्मू: शहर के गंग्याल चौक पर शनिवार देर रात तेज रफ्तार बस की टक्कर से एक राहगीर की मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक फरार हो गया। हादसे में मारे गए राहगीर की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बस को जब्त कर कर बस चालक के विरुद्ध थाने में लापरवाही से वाहन चलाने और गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जम्मू से कठुआ की ओर जा रही बस (जेके02एएक्स-0615) जैसे ही गंग्याल चौक पर पहुंची तो उसने पैदल सड़क पार कर रहे एक राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि चालक बस को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही गंग्याल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल राहगीर को जीएमसी अस्पताल में पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने राहगीर को मृत लाया घोषित कर दिया। एसएचओ गंग्याल प्रदीप शर्मा ने बताया कि मृत व्यक्ति के पास पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है। उसकी जेब से कुछ रुपये मिले हैं। उसने काले रंग के जूते, नीले रंग की पतलून और स्वेटर पहना हुआ है। फरार बस चालक की तलाश में दबिश दी जा रही है। सैन्य वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल

जागरण संवाददाता, जम्मू: गांधी नगर थानांतर्गत कान्वेंट क्रासिग के पास सैन्य वाहन ने अपने आगे चल रही एक मोटरसाइकिल (जेके02एबी-3432) को टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार संजीव कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी बिश्नाह घायल हो गया। हादसे में घायल संजीव को उपचार के लिए जीएमसी में भर्ती करवाया गया है। गांधी नगर थाने में सैन्य वाहन चला रहे चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

मारुति वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

संवाद सहयोगी, बिश्नाह: क्षेत्र के चक चिमना गांव में रविवार दोपहर में एक मारुति वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसकी पहचान संजीव कुमार उर्फ राकी (30) पुत्र रूपलाल निवासी चकड़ा, बिश्नाह के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद उसे बिश्नाह उपजिला अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। यह सूचना मिलते ही उसके गांव में मातम का माहौल बन गया। गांव के सरपंच विजय सिंह ने बताया कि संजीव क्षेत्र में चल रहे सड़क निर्माण में श्रमिक था। उसकी मेहनत से परिवार का गुजारा होता था। ऐसे में उसकी मौत से परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हुए दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी