Jammu Kashmir: पनुन कश्मीर समुदाय का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी

कश्मीरी पंडितों का संगठन पनुन कश्मीर जगटी में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के बाद आयोजित होने वाले पीके के वार्षिक खेल उत्सव के समापन समारोह में खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए समुदाय के मेधावी खिलाड़ियों को सम्मानित करेगा।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:47 PM (IST)
Jammu Kashmir: पनुन कश्मीर समुदाय का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी
खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए समुदाय के मेधावी खिलाड़ियों को सम्मानित करेगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कश्मीरी पंडितों का संगठन पनुन कश्मीर, जगटी में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच के बाद आयोजित होने वाले पीके के वार्षिक खेल उत्सव के समापन समारोह में खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए समुदाय के मेधावी खिलाड़ियों को सम्मानित करेगा।

सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों में कुलदीप हंडू, अंकिता रैना, राकेश कौल, रमन थपलू, विमर्श काव, रवि पंडिता, रोहित भट, प्रफुल्ल धर, सार्थक पेशिन, अंकिता जाला, ऋचा त्रिसल, दीक्षा रैना, शीना सराफ और राजेश धर शामिल हैं।

फाइनल में यंग स्ट्राइकर्स और सैटन होमलैंड इलेवन आमने सामने होंगी

प्रतियोगिता के फाइनल में टाइटल के लिए यंग स्ट्राइकर्स और सैटन होमलैंड इलेवन के बीच फाइनल खेला जाएगा।इससे पहले, पहले सेमीफाइनल में यंग स्ट्राइकर्स ने आरएससीसी को बड़े अंतर से हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में सैटन होमलैंड इलेवन ने चैलेंजर्स इलेवन को 107 रनों के बड़े अंतर से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सैटन होमलैंड इलेवन ने 158 रन बनाए जबकि जवाब में चैलेंजर्स इलेवन 51 रन के कुल योग पर ढेर हो गई। सैटन के लिए सुशील शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे। जिन्होंने 22 रनों का योगदान बनाया और 4 महत्वपूर्ण विकेट लिए। राहुल भट ने भी 4 विकेट लिए।

चैलेंजर्स इलेवन के लिए सूरज कित्रू ने 4 विकेट लिए।प्रतियोगिता के प्रवक्ता ने कहा कि इस प्रतियोगिता का आयोजन इसी उद्देश्य से किया गया है कि युवा ड्रग्स और दूसरी बुराइयों से बचे रहें।युवाओं को खेलों के प्रति रुझान बढ़ाना भी प्रतियोगिता का एक मकसद है।

chat bot
आपका साथी