Jammu: फुल ड्रेस रिहर्सल के बाद एमए स्टेडियम के नजदीक मिला लावारिस बैग मिलने से दहशत

रविवार दोपहर को फुल ड्रेस रिहर्सल की समाप्ति के बाद बीसी रोड पर फुटपाथ के किनारे राहगीरों ने दो लावारिस बैग और बोरियां पड़ी हुई देखी। काफी समय से सामान के पास कोई भी मौजूद नहीं था। राहगीरों ने इस बात की सूचना तुरंत वहां तैनात पुलिस कर्मियों को दी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:21 PM (IST)
Jammu: फुल ड्रेस रिहर्सल के बाद एमए स्टेडियम के नजदीक मिला लावारिस बैग मिलने से दहशत
बीसी रोड में रविवार को सड़क किनारे लावारिस बैग और बोरियां बरामद होने से वहां दहशत मच गई

जम्मू, जागरण संवाददाता : गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य आयोजन स्थल एमए स्टेडियम के नजदीक बीसी रोड में रविवार को सड़क किनारे लावारिस बैग और बोरियां बरामद होने से वहां दहशत मच गई। आनन फानन में पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। सामान की जांच करने के दौरान उसमें से कपड़े बरामद हुए, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली। बाद में पता चला कि वह सामान एक यात्री का था।

रविवार दोपहर को फुल ड्रेस रिहर्सल की समाप्ति के बाद बीसी रोड पर फुटपाथ के किनारे राहगीरों ने दो लावारिस बैग और बोरियां पड़ी हुई देखी। काफी समय से उस सामान के पास कोई भी मौजूद नहीं था। राहगीरों ने इस बात की सूचना तुरंत वहां तैनात पुलिस कर्मियों को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों ने फुटपाथ पर बैग रखने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी। जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस कर्मियों ने फुटपाथ पर पड़े सामान की जांच करनी शुरू कर दी।

पुलिस कर्मियों ने जब बैग को खोला तो उसके अंदर वस्त्र और कुछ अन्य घरेलू सामान पड़ा हुआ था। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इतने में एक व्यक्ति वहां पहुंचा और उसने पुलिस कर्मियों को बताया कि बैग और उसके साथ पड़ी बोरियां उसकी है। सामान को छोड़ कर वह बस स्टैंड के भीतर बस टिकट खरीदने के लिए गया हुआ था। इस दौरान वह खाना खाने लगा था, जिस कारण से उसे समय लग गया। लावारिस सामान के मालिक के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी