KCSC Under 19 Cricket Tournament: पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने एक विकेट से जीता मुकाबला

पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने जनता स्पोटर्स क्रिकेट क्लब को रोचक मुकाबले में मात्र एक विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है।पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने मैच के अंतिम 40वें ओवर में 9 विकेट गंवाकर जीत हासिल की

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:15 PM (IST)
KCSC Under 19 Cricket Tournament: पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने एक विकेट से जीता मुकाबला
मैच की समाप्ति पर विजेता टीम के ऋषभ कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने जनता स्पोटर्स क्रिकेट क्लब को रोचक मुकाबले में मात्र एक विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है।

केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में जारी 40 ओवर की केसीएससी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब और जनता स्पोटर्स क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला गया। जनता स्पोटर्स क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 224 रन बनाए। आकाश भट्ट ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 59 रन बनाए। इशान ठाकुर ने 49 रन और ऋतिक ने 28 रन का योगदान दिया। पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज ध्रुव गुप्ता और वंश खडेयाल ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाब में पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को मैच के अंतिम 40वें ओवर में 9 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। ऋषभ कुमार ने उत्कृष्ट बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 62 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। श्रेयंस मन्हास ने 54 रन और अरमान ने 16 रन का योगदान दिया। पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज इशान ने तीन विकेट चटकाए। आर्यन सलाथिया और अर्जुन सिंह भी दो-दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर विजेता टीम के ऋषभ कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मुकाबले में अशोक सिंह और दिनेश कुमार अम्पायर व विजय रैना स्कोरर थे। 

chat bot
आपका साथी