Jammu : लोगों की सुध ले रही जम्मू कश्मीर पंचायत कांफ्रेंस, पंचायत कांफ्रेंस प्रधान ने किया नगोला पंचायत का दौरा

पंचायत कांफ्रेंस के प्रधान अनिल शर्मा ने नगरोटा के डंसाल ब्लाक की नगोला पंचायत का दौरा कर लोगों को पेश आ रही मुश्किलों का जायजा लिया। पंचायत कांफ्रेंस इस समय पंचायतों के दौरे कर जमीनी हालात का जायजा लेने की मुहिम चला रही है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:30 PM (IST)
Jammu : लोगों की सुध ले रही जम्मू कश्मीर पंचायत कांफ्रेंस, पंचायत कांफ्रेंस प्रधान ने किया नगोला पंचायत का दौरा
अनिल शर्मा ने नगाेला पंचायत में लोगों से भेंट कर विकास की जरूरतों के बारे में जानकारी ली।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : ग्रामीणों की मुश्किलों को दूर कर जम्मू कश्मीर में पंचायती राज को मजबूत बनाने की मुहिम के तहत पंचायत कांफ्रेंस के प्रधान अनिल शर्मा ने नगरोटा के डंसाल ब्लाक की नगोला पंचायत का दौरा कर लोगों को पेश आ रही मुश्किलों का जायजा लिया। पंचायत कांफ्रेंस इस समय पंचायतों के दौरे कर जमीनी हालात का जायजा लेने की मुहिम चला रही है। इस मुहिम के तहत ग्रामीणों के मुद्दों को प्रशासन से उठाकर उनका समाधान करवाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में अनिल शर्मा ने नगाेला पंचायत में लोगों से भेंट कर विकास की जरूरतों के बारे में जानकारी ली।

पूरे दिन चली इस मुहिम के दौरान लोगों द्वारा उठाए गए मुद्दों में बिजली, पानी की व्यवस्था को बेहतर बनाने के साथ नई सड़कों की जरूरत पर भी बल दिया गया। इस दौरान पंचायत में प्राइमरी हेल्थ सेंटर बना कर इलाके में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने पर भी जोर दिया गया। ग्रामीणों द्वारा उठाए गए मसलों के बारे में जानकारी लेने के बाद अनिल शर्मा ने विश्वास उन्हें दिलाया कि ये मुद्दे संबधित विभागों द्वारा उठाकर उनका समाधान करवाने की दिशा में हर संभव कार्रवाई हाेगी। पंचायत कांफ्रेंस प्रधान ने पंचायत में चल रहे विकास कार्याें के बारे में जानकारी लेने के बाद संबधित अधिकारियों को विकास में तेजी लाने के लिए भी कहा।

इसी बीच अनिल शर्मा के साथ पंचायत का दौरा करने वालों में पंचायत कांफ्रेंस के पदाधिकारी ओमकार सिंह, डा सुनील शर्मा, नगोला के नायब सरपंच रमेश कुमार, रत्न लाल, रणधीर सिंह, संजय शर्मा, धर्म सिंह, शेर सिंह, कपूर सिंह, मोहम्मद शफीक, गुलाम कादिर, बाबू राम, मोहन लाल, बीरबल, बंसी लाल व साहिल शर्मा मुख्य थे।

chat bot
आपका साथी